HEADLINES


More

बाल सुधार गृह में 50 रजाई वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया

Posted by : pramod goyal on : Friday 15 January 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद  पांच नंबर बाल सुधार गृह में 50 रजाई वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय स्वयंसेवक हरियाणा प्रांत संपर्क प्रमुख गंगा शंकर मिश्र, कार्यक्रम की अध्यक्षता माननीय जिला एवं सत्र न्यायाधीश दीपक गुप्ता, विशिष्ट अतिथि के रूप में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेश गर्ग, न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे सीजीएम जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, असिस्टेंट गवर्नर अमरजीत लांबा ने पहुंच कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।


गंगा शंकर मिश्र ने बताया कि इस कड़कती हुई सर्दी में रजाई देकर गर्माहट का अहसास रोटरी क्लब ऑफ ग्रेस, जय सेवा फाउंडेशन के द्वारा किया गया है। यह बहुत ही पुनीत कार्य है जिसके लिए मैं इन संस्थाओं की भरपूर प्रशंसा करता हूं। बाल सुधार गृह में बच्चों को बताया कि आपने अपने जीवन में यहां से निकलने के उपरांत बहुत अच्छे कार्य करने हैं जिससे हम सुनहरे भारत का भविष्य लिख सकें। हमें एक समाज का जिम्मेदार नागरिक बनना है। जिसे समाज के विकास में अपना सहयोग अवश्य दे सकें।
माननीय जिला सत्र एवं न्यायधीश दीपक गुप्ता समाजिक संस्थाओं की प्रशंसा की और कहा कि सामाजिक संस्थाएं समाज में उत्थान के लिए बहुत ही पुनीत कार्य कर रही हैं, आज यहां पर संस्था के द्वारा 50 रजाइया देकर बहुत ही नेक कार्य किया गया है। कार्यक्रम प्रोजेक्ट अरुण बजाज  के द्वारा पहुंचे हुए अतिथियों का दुपट्टे से सम्मान किया गया।
ग्रेस के अध्यक्ष हरीश मित्तल  के द्वारा आश्वासन दिलाया गया कि यदि भविष्य में भी किसी प्रकार की आवश्यकता पड़ती है तो रोटरी क्लब सदैव तत्पर रहेगी और उस आवश्यकताओं को परिपूर्ण करेगी।

No comments :

Leave a Reply