HEADLINES


More

प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के नियमों की पूरी पालना सुनिश्चित करें - यशपाल

Posted by : pramod goyal on : Sunday 13 December 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद,13 दिसम्बर। उपायुक्त यशपाल ने कहा कि जिला वैश्विक महामारी कोविड-19 के बचाव के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार और प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के नियमों की पूरी पालना सुनिश्चित करें। जिस भी अधिकारी को जो दायित्व सौंपा गया उसको सही तरीक़े और सलीके के साथ पूरा करना सुनिश्चित करें। साथ ही आन लाइन रिकॉर्ड मेनटेन करना सुनिश्चित हो।


 उपायुक्त गत दिवस जिला प्रशासन द्वारा स्वच्छता अभियान के तहत एमसीएफ के सभी वार्डो मे नोडल अधिकारियों की बैठक में उन्हें दिशा निर्देश दे रहे थे।
उन्होंने कहा कि  सभी नोडल अधिकारी वार्ड से सम्बंधित जनप्रतिनिधियों तथा अन्य समाज सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बेहतर तालमेल बना कर कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार नियमों की सही पालना सुनिश्चित की जाए। सभी अधिकारी सप्ताह में दो बार अपने अपने वार्डों में जाकर विभिन्न साइटों की यथा स्थिति से परिचित हो कर लोगों को भी सौसल डिस्टेसं बनाए रखने, हाथों को साबुन से धोने तथा सनेटाइजर करने के लिए प्रेरित करें।  
  उपायुक्त यशपाल ने बैठक दौरान सभी वार्डों के नोडल अधिकारियों  सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार नियमों की सही पालना सुनिश्चित करें। साथ कोविड-19
के संक्रमण के बचाव के लिए पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करें।

No comments :

Leave a Reply