HEADLINES


More

चाकू से हमला कर हत्या करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच 65 ने दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 8 December 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने गिल्ली डंडा के खेल में जीत हार को लेकर हुए झगड़े के दौरान चाकू से हमला कर हत्या करने वाले आरोपी को दबोचने में सफलता हासिल हुई है।


आरोपी की पहचान सचिन उर्फ सूरज पुत्र चंद्रेश्वर निवासी सूर्य विहार पल्ला के रूप में हुई है।

आपको बता दें कि मामला थाना पल्ला एरिया का है। घटना 2 दिसंबर 2020 की है। घटना से करीब 8-10 दिन पहले आरोपी सचिन उर्फ सूरज उपरोक्त का झगड़ा कार्तिक निवासी पल्ला और मृतक महावीर निवासी पल्ला से गिल्ली डंडा के खेल में  जीत हार को लेकर हो गया था।

दिनांक 02.12.2020 को आरोपी खेल रहा था उसी दौरान  कार्तिक की बहने वहां से गुजर रही थी जिस पर आरोपी ने कार्तिक की बहन को कुछ गलत शब्द कह दिया  जिस पर कार्तिक ने आरोपी को धमकाया  तथा अपने साथी महावीर व दो तीन अन्य साथियों के साथ आरोपी के साथ मारपीट करने लगे उसके बाद आरोपी ने अपनी पेंट की जेब से चाकू बटनदार निकालकर महावीर को मारा जिससे महावीर नीचे गिर गया और आरोपी ने नीचे गिरे हुए महावीर पर लगातार चाकू से 15 वार किए जिससे महावीर की मौके पर ही मृत्यु हो गई आरोपी महावीर को मरा हुआ समझकर मौका से भाग गया था।

जिस पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला थाना पल्ला में दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

मामले की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 को सौंपी गई थी, क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने सूत्रों के माध्यम से आरोपी को दबोच ने में सफलता हासिल हुई है।

पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग किया गया चाकू, मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद कर जेल भेज दिया है।

No comments :

Leave a Reply