HEADLINES


More

अपराधियों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस की मुहिम ने पकड़ी रफ्तार, इस वर्ष 13 इनामी मोस्ट वांटेड, 346 उद्घोषित अपराधी, 329 बेल जंपर और 2 पेरोल जंपरों को गिरफ्तार करके भेजा जेल

Posted by : pramod goyal on : Thursday, 17 December 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह ने क्राइम ब्रांच प्रभारियों के साथ की गई बैठक में अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने और अपराधियों पर शिकंजा कसने के आदेश दिए हैं।


आपको बता दें कि माह नवंबर 2020 में फरीदाबाद पुलिस द्वारा 13 इनामी मोस्ट वांटेड, 346 उद्घोषित अपराधी,329 बेल जंपर व 2 पैरोल जंपरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पकड़े गए 346 उद्घोषित अपराधियों में से 283 व 329 बेल जंपरों में से 228 को फरीदाबाद के पीओ स्टाफ द्वारा  गिरफ्तार किया गया है।

श्री ओपी सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य फरीदाबाद में अपराध को जड़ से खत्म करना है जिसके लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि अपराधी जमानत पर जेल से बाहर आकर दोबारा अपराध करने की कोशिश करता है और भोले भाले लोगों को भी इस प्रकार के कार्यों में अपने साथ लगा लेता है। इसलिए हमें हर प्रकार से अपराधियों पर शिकंजा कसने की आवश्यकता है ताकि दूसरे लोगों को भी अपराध में संलिप्त होने से बचाया जा सके।

फरीदाबाद को अपराध मुक्त बनाने के लिए फरीदाबाद पुलिस आए दिन अपराधियों की धरपकड़ कर रही है और साथ ही लोगों को अपराध व अपराधियों से बचने के लिए जागरूक भी कर रही है।

क्राइम ब्रांच प्रभारियों को आदेश देते हुए उन्होने कहा कि जल्द से जल्द अपराधियों की नकेल कसकर अपराधों पर अंकुश लगाया जाए और फरीदाबाद को अपराध मुक्त बनाने के उनके लक्ष्य को पूरा किया जाए। 

No comments :

Leave a Reply