HEADLINES


More

डीएलएसए एवं जिला रेडक्रॉस सोसाइटी ने कोर्ट परिसर में चलाया प्लाज्मा जागरूकता अभियान

Posted by : pramod goyal on : Thursday 12 November 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 न्यायालय परिसर सेक्टर 12 फरीदाबाद में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी के संयुक्त तत्वाधान में प्लाज्मा जागरूकता अभियान चलाया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ मंगलेश कुमार चौबे सीजीएम डी एल एसए फ


रीदाबाद के दिशा निर्देशानुसार इस कार्यक्रम को दिशा दी गई। मंगलेश चौबे ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी में फरीदाबाद में जिस प्रकार से रोज आंकड़े आ रहे हैं वह बेहद ही चिंताजनक है। इसकी अभी तक कोई वैक्सीन भी नहीं आई है। जिसको देखते हुए निरंतर जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। इसमें लोगों को पाठ पढ़ाया जाएगा सोशल डिस्टेंसिंग का बाहर निकले तो मुंह पर मास्क अवश्य लगा कर निकले। जिला रेडक्रॉस सोसायटी इसमें बहुत ही पुनीत कार्य कर रही है। हम उनके इस जागरूकता अभियान में निरंतर सहयोग करेंगे।

आज के जागरूकता अभियान के लिए पैनल अधिवक्ता संजय गुप्ता, अर्चना गोयल ,मीनाक्षी आंचल को बोला गया है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस मुहिम के साथ जोड़ें और इस कार्यक्रम को सफल अवश्य बनाएं।
रेडक्रॉस सह सचिव बिजेंदर शोरोत ने मंगलेश चौबे जी के सहयोग के लिए भरपूर प्रशंसा कर उनका धन्यवाद ज्ञापित किया है कि सभी पैनल अधिवक्ताओं को जागरूक अभियान से जोड़ा जाएगा। जिससे कोरोना वैश्विक महामारी लोगों में फैलने से रोका जा सके।
प्लाज्मा कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने बताया कि अब धीरे-धीरे सभी सामाजिक संगठनों ,धार्मिक संगठनों ,सामाजिक लोगों से संवाद स्थापित किया जाएगा। उनके साथ मिलकर जागरूक अभियान निरंतर चलाया जाएगा। जब तक समाज के लोगों को जागरूक नहीं किया जाएगा प्लाजमा डोनेशन सिरे नहीं चढ़ेगा । शहर के लोग बहुत अच्छे हैं सदैव सामाजिक कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं धीरे धीरे प्लाज्मा जागरूकता अभियान से जुड़ रहे हैं। मुझे पूरा विश्वास है की फरीदाबाद के तीनों प्लाज्मा बैंकों में लोग स्वेच्छा से आगे आकर प्लाज्मा दान कर लोगों का जीवन बचाने का सहयोग करेंगे।

No comments :

Leave a Reply