HEADLINES


More

एश्लाॅन इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों को परीक्षा फार्म जमा करवाने का एक और मौका

Posted by : pramod goyal on : Friday 13 November 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 13 नवम्बर - जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद द्वारा एश्लाॅन इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाॅजी के विद्यार्थियों को बड़ी राहत देते हुए उन्हें परीक्षा फार्म जमा करवाने का एक और अवसर प्रदान किया है।

यह अवसर उपायुक्त

फरीदाबाद के माध्यम से 12 नवम्बर, 2020 को प्राप्त हुए अभिभावक एकता मंच, हरियाणा के अनुरोध तथा विद्यार्थियों के व्यापक हितों को देखते हुए दिया जा रहा है। 

उल्लेखनीय है कि एश्लाॅन इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाॅजी के इवन सेमेस्टर के विद्यार्थियों का मूल्यांकन तथा अगले सेमेस्टर में प्रोन्नति का मामला इंस्टीट्यूट द्वारा परीक्षा फार्म जमा न करवाने के कारण लंबित है, जिसके लिए विश्वविद्यालय द्वारा मार्च 2020 में परीक्षा फार्म जारी किये गये थे।
अपने अनुरोध में अभिभावक एकता मंच, हरियाणा ने चिंता जताई है कि विश्वविद्यालय ने हाल ही में अगले सेमेस्टर परीक्षा के लिए परीक्षा फॉर्म भरने का कार्यक्रम जारी किया है, लेकिन पिछले फॉर्म न भरने के कारण एश्लाॅन इंस्टीट्यूट के विद्यार्थी उक्त फॉर्म नहीं भर सकते। मंच ने अनुरोध किया है कि विश्वविद्यालय द्वारा एश्लाॅन इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों को परीक्षा फॉर्म भरने का अवसर प्रदान किया जाये।
अभिभावक एकता मंच ने चिंता जताई कि एश्लाॅन इंस्टीट्यूट के संबद्धता संबंधी मामले पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में विचाराधीन होने के कारण इस मामले में देरी हो रही है, जिसके कारण अभिभावकों को विद्यार्थियों के भविष्य को लेकर चिंता है और कोरोना महामारी के कारण भी उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 
इस अनुरोध तथा विद्यार्थियों के व्यापक हितों को प्राथमिकता देते हुए विश्वविद्यालय ने एश्लाॅन इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों को पुनः परीक्षा फॉर्म जमा करवाने का अवसर दिया है।

No comments :

Leave a Reply