HEADLINES


More

कुछ मीडिया चैनलों में बॉलीवुड को लेकर चलाए गए अभियान के ख‍िलाफ अदालत पहुंचे कई बड़े फिल्म निर्माता

Posted by : pramod goyal on : Monday, 12 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 नई दिल्ली:

कुछ मीडिया (Media) चैनलों में बॉलीवुड (Bollywood) को लेकर चलाए गए अभियान का मामला दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) पहुंच गया है. चार बॉलीवुड एसोसिएशनों (Bollywood Associations) और 34 बॉलीवुड निर्माताओं ने याचिका दाखिल की है. याचिका में बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना, और अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए याचिका दाखिल की गई है. याचिका में बॉलीवुड हस्तियों का मीडिया ट्रायल (Media Trials) रोकने की मांग की गई है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के ताजा मामले में बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में "कुछ मीडिया हाउसों द्वारा गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग" के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. करण जौहर, यशराज, आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनियां, चार फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशनों और 34 निर्माताओं द्वा


रा यह याचिका दाखिल की गई है.

यह मुकदमा रिपब्लिक टीवी और इस चैनल के अर्नब गोस्वामी व प्रदीप भंडारी, टाइम्स नाउ और इसके शीर्ष चेहरे राहुल शिवशंकर और नविका कुमार के खिलाफ दायर किया गया है. 

याचिका में कहा गया है कि चैनलों और साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों को "बॉलीवुड और इसके सदस्यों के खिलाफ गैर-जिम्मेदार, अपमानजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने या प्रकाशित करने से बचना चाहिए." याचिका में यह भी कहा गया है कि उन्हें फिल्म हस्तियों का मीडिया ट्रायल चलाने और इंडस्ट्री के लोगों की गोपनीयता के अधिकार में हस्तक्षेप करने से रोका गया है.

No comments :

Leave a Reply