HEADLINES


More

चार युवक ने महिला के साथ मारपीट की और सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया

Posted by : pramod goyal on : Monday 5 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 गुड़गांव में


दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार दो युवक लिफ्ट देने के बहाने युवती को एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में ले गए। वहां दो और दोस्तों को भी बुला लिया। चारों ने महिला के साथ मारपीट की और सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। पीड़ित को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारदात गुड़गांव के डीएलएफ फेज-2 से सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला की निशानदेही पर चारों आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनकी पहचान चकरपुर में रहने वाले 23 साल के रंजन, 24 साल के पवन कुमार, 26 साल के पंकज कुमार और 20 साल के गोबिंद के रूप में हुई। शुरुआती जांच में सामने आया कि इनमें से में पंकज और गोबिंद फूड डिलिवरी ब्वॉय हैं, जबकि चौथा रंजन प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में काम करता है।

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के कालका की रहने वाली 26 साल की युवती ने बताया कि वह शनिवार रात किसी काम से गुड़गांव के एमजी रोड पर आई थी। रात करीब डेढ़ बजे वह सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के निकट दिल्ली जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान दो युवक बाइक पर वहां आए। इन युवकों ने दिल्ली की ओर जाने के लिए उसे लिफ्ट दी। बाद में ये दोनों उसे डीएलएफ फेज-2 एरिया में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस ले गए, जहां अपने दो अन्य दोस्तों को भी बुला लिया। चारों ने उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर मारपीट भी की। बड़ी मुश्किल से करीब 3 बजे जैसे-तैसे वहां से निकलकर बाहर आई और गार्ड की सहायता से पुलिस को सूचना दी।

शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाए। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। साथ ही, पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली है।पुलिस ने महिला का मेडिकल चेकअप करवाया। इसके बाद उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां उसकी हालत स्थिर होने पर एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया।

पीड़िता ने मैजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए बयान में बताया है कि उसे करीब 1 घंटे से अधिक समय तक बंधक बनाए रखा। पहले उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट की गई, जिससे सिर के अलावा शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। सभी आरोपी नशे में थे। इस मामले में डीएलफ के एसीपी करण गोयल का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथ मारपीट भी की गई है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

No comments :

Leave a Reply