HEADLINES


More

साइकिल रैली निकालकर लोगों को किया कोरोना के प्रति जागरूक

Posted by : pramod goyal on : Monday, 12 October 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद,।        खेल परिसर में रविवार प्रातः स्मार्ट सीटी लिमिटेड/एफएमडी के तत्वावधान में मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ गारिमा मित्तल के मार्गदर्शन में साईक्लोथान साईकलिग रैली का आयोजन किया गया। यह साईकल रैली कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के


लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार लोगों मे  जागरूकता लाने के लिए निकाली गई। साईकल रैली सैक्टर-15 रैड लाइट, सैक्टर-14 व सैक्टर-15 के बीच सङक मार्ग से होती हुई सैक्टर-15,सैक्टर-16,सैक्टर-17 चौंक सन फ्लैग अस्पताल चौंक से होती हुई उपायुक्त निवास के रास्ते सैक्टर-15 से वापिस गुज़रकर खेल परिसर में सम्पन्न हुई।

साईकल रैली को स्मार्ट सीटी लिमिटेड के अधीक्षक विनोद गौड़ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 
उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह रैली चार चैलेंज निर्णय की कङी में देश के 107 शहरों में आयोजित की गई है। फरीदाबाद को भी इसमें शामिल किया गया है। इसका मुख्य उद्देश्य कोविड-19 के मुश्किल के दौर में चुनौती पूर्ण स्थितियों में भारतीय शहरों को साईकल फ्रैंडली भावना की ओर प्रेरित करना है। यह चैलेंज गत 10 जुलाई को लांच हुआ था। इसके साथ शहर के प्रबुद्ध वर्ग नागरिकों, विशेषज्ञों और साईकिल प्रेमियों तथा समाज सेवियों से सहयोग लिया जाना है। इस अवसर पर डीजीएम स्मार्ट सीटी लिमिटेड कुलदीप सिंह, अरविंद शेखावत, अमन पाल,भूपेश, श्री राम सहित कई मान्य नागरिक उपस्थित थे ।

No comments :

Leave a Reply