HEADLINES


More

मूलचंद शर्मा ने आत्मनिर्भर सिलाई केंद्र का उद्घाटन किया

Posted by : pramod goyal on : Sunday, 11 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ 11 अक्टूबर।


हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री  श्री मूलचंद शर्मा  ने मिशन जागृति संस्था द्वारा बल्लभगढ़ की तिरखा कॉलोनी के  राजकीय प्राथमिक पाठशाला के अंदर बनाए गए आत्मनिर्भर सिलाई केंद्र  पर संस्था का आभार प्रकट करते हुए कहा कि समाज में संस्थाओं द्वारा इस तरीके के अच्छे कार्य  अंतिम छोर के व्यक्ति के लिए बहुत ही फायदे का सौदा होता है। 


हरियाणा के परिवहन मंत्री  मूलचंद शर्मा ने आज मिशन जागृति द्वारा राजकीय प्राथमिक पाठशाला के भवन में बनाए गए आत्मनिर्भर सिलाई केंद्र का उद्घाटन किया।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि यह वही त्रिखा कॉलोनी है जहां लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसते थे लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में यह कॉलोनी डिनोटिफाइड की गई और लोगों को उनके मकानों का मालिक बनाया गया । मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री का भी धन्यवाद जताते हुए कहा कि आज बल्लभगढ़ में विकास की लहर है चारों तरफ विकास कार्य बहुत ही तेजी के साथ हुए हैं।

हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कॉलोनी वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि  आज इस कॉलोनी में हरियाणा सरकार के मुखिया श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जमकर विकास कार्य हुए है । सड़क से लेकर सीवर और चमचमाती स्ट्रीट लाइटों वाली इस कॉलोनी में बड़ी-बड़ी संस्थाएं भी आगे आ रही है और लोगों को सुविधाएं देने में जुट गई है । मंत्री श्री शर्मा ने  मिशन जागृति और रोटरी क्लब टूलिप के पदाधिकारी का आभार जताया और कहा कि संस्थाओं के प्रयास से समाज के अंतिम छोर के लोगो को  लाभ मिलता है जिसके  कालोनीवासियों के जीवन शैली में भी बदलाव आता है। इस मौके पर स्थानीय पार्षद दीपक यादव, मीनाक्षी गुप्ता, संजय गुप्ता,विवेक गौतम, सुनीता रानी,अल्पना, लता सिंगला, बालकिशन, दयाचंद, डॉ संतोष,गायत्री देवी, संजय शर्मा, नरेंद्र श्रीवास्तव, सुषमा यादव सहित कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply