HEADLINES


More

रक्तदान शिविर में 55 रक्त वीरों ने रक्तदान कर प्लाज्मा डोनेशन जागरूकता अभियान भी चलाया

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 3 October 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//


 अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद,के तत्वाधान में तेयुप फरीदाबाद  के द्वारा  रक्तदान शिविर का आयोजन तेरापंथ भवन सेक्टर 10  में किया गया । 

नवकार महामंत्र के द्वारा शिविर की शुरुवात की गई ।इसके साथ में प्लाज्मा डोनेशन जागरूकता अभियान" के बैनर का अनावरण, जिला रेड क्रॉस सोसाइटी,फरीदाबाद के सचिव  विकास कुमार के द्वारा किया गया।  विकास कुमार ने सभी को प्लाज्मा के बारे में अवगत कराया और यह आहवान किया की जो कोरोना योद्धा है उन्हें जरूरतमंद लोगो को प्लाज्मा जरूर देना चाहिए । आज की विषम परिस्थितियों में लोग घरों से बहार निकलना भी पसंद नही करते इसके दौरान अपनी जागरूकता का परिचय देते हुए कन्यामण्डल की बहन सुमेधा बांठिया ने पहली बार रक्तदान किया व पहली डोनर भी रही । 
रेड क्रॉस सोसाइटी के कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने  समाज के द्वारा प्लाज्मा जागरूकता अभियान के अंतर्गत लोगों को जागृत करने का जो कार्य किया है  जिला प्रशासन एवं रेड क्रॉस सोसाइटी  इस कार्य के लिए धन्यवाद एवं शुभकामनाएं प्रेषित  करती है, हमें पूरा विश्वास है समाज के द्वारा जागृति लाने के लिए  विभिन्न कदम उठाए जाएंगे  लोगों को प्लाज्मा  के लिए जागरूक किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply