HEADLINES


More

किराये के मकान में लड़कियां बुलवाकर कराया जाता था धंधा, 3 युवतियां और 5 युवक गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 17 October 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद शहर में पुलिस ने देहव्यापार का पर्दाफाश किया है। बताया जाता है कि किराये के एक मकान में बाहर से लड़कियां बुलवाकर देहव्यापार करवाया जाता था और आसपास के लोग शिकायत करते हुए भी डरते थे। अब रेड करके पुलिस ने यहां से कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 3 युवतियां शामिल हैं।

सिटी बल्लभगढ़ थाना पुलिस के मुताबिक बल्लभगढ़ की नवलू कॉलोनी के एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करके मौके से तीन युवतियों और 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यहां एक फर्जी ग्राहक को भेजा था। इसके बाद गिरफ्तार किए गए 5 पुरुष आरोपियों में कपिल, राहुल, अजय, विजय और भोलू शामिल हैं। थाना प्रभारी सुदीप कुमार ने बताया कि इस रैकेट का मुख्य आरोपी कपिल है। उसने भोलू से मकान किराये पर लिया था और वह यहां लड़कियां बुलाकर उनसे देह व्यापार कराता था। इसके चलते आसपास के लोग परेशान थे, लेकिन शिकायत के लिए कोई आगे नहीं आ रहा था।

इस पर मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम गठित की गई। वरिष्ठ अधिकारियों से सर्च वारंट लेकर छापेमारी की गई। इस दौरान योजना बनाकर एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया। उसका इशारा मिलने पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। सभी के खिलाफ अनैतिक कारोबार की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।


No comments :

Leave a Reply