HEADLINES


More

लाइसेंसी हथियार का दुरुपयोग कर हवाबाजी करना युवक को पड़ा भारी, गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे

Posted by : pramod goyal on : Saturday 5 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:  *कल 4 सितंबर 2020 को  सोशल मीडिया (वॉइस ऑफ हरियाणा) पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें एक युवक सरेआम रास्ते पर खड़ा होकर हथियार से फायर करता हुआ दिखाई दे रहा था*।


*करीब 3 बजे यह मामला पुलिस कमिश्नर श्रीमान ओपी सिहं के सज्ञांन मे आने पर* उन्होने डीसीपी क्राईम श्री मकसुद अहमद को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए जिस पर डीसीपी क्राइम के निर्देश पर *एसीपी क्राइम श्री अनील यादव के मार्गदर्शन मे* उक्त आरोपी को दबोचने के लिए  *ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी विमल की टीम ने* कड़ा प्रयास कर *मात्र 3 घन्टे मे ही*  *आरोपी प्रवीण* पुत्र जसवंत सिंह निवासी सेक्टर 17 को *असला सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की*।


पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि यह उसका लाइसेंसी हथियार है और यह फायर उसने अपने दोस्त अशोक जिस पर गांजा तस्करी के कई मुकदमे फरीदाबाद में दर्ज है और जो अभी जमानत  पर जेल से बाहर है, के जन्मदिन पर किए थे।

आपको बता दें कि आरोपी ने 2 लाइसेंसी हथियारों से फायर किए थे जिनमें से एक को आरोपी ने अभी कुछ दिन पहले ही किसी व्यक्ति को बेच दिया था।

आरोपी के खिलाफ कल 4 सितंबर को आमर्स एक्ट की धारा के अत्तर्गत एफआईआर न० 157 थाना सैक्टर 17 फरीदाबाद में दर्ज किया गया । साथ ही *लाइसेंसी हथियार द्वारा नियमों की अवहेलना कर, आर्म्स एक्ट की धाराओं का उल्लंघन करने पर क्राइम ब्रांच द्वारा लाइसेंस रद्द करने के लिए पत्राचार किया गया*।


No comments :

Leave a Reply