HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच उंचागांव ने शाहपुरा में लड़ाई झगड़े में हुई हत्या के मामले में सभी चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 18 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच उंचागांव ने शाहपुरा हत्या मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों रवि और योगेश को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर गांव नंगला जोगियान, फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बताते चलें की शिकायतकर्ता अशोक ने थाना सदर बल्लबगढ में शिकायत दी कि आरोपी सागर उर्फ़ साहिल और उसके साथियों ने लड़ाई झगड़े में चोटें मारकर उसके भाई परश्राम की हत्या कर दी थी। अशोक की शिकायत पर हत्या व SC/ST एक्ट के तहत थाना सदर बल्लबगढ में मुकदमा दर्ज किया गया। तफ्तीश के दौरान आरोपी सागर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

पुलिस कमिश्नर द्वारा अपराधों पर लगाम लगाने के दिशा निर्देशों के तहत सहायक पुलिस आयुक्त, यातायात श्री जयपाल की अगुवाई में SIT का गठन किया गया जिसमे आरोपियों को शरण देने के जुर्म में आरोपी सागर के साथी रवि के पिता महेंद्रराज को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

आरोपी सागर के दोनों साथी रवि और योगेश हत्या की वारदात के समय से ही फरार चल रहे थे और पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए अपने ठिकाने बदल बदलकर रह रहे थे जिसमें वो ज्यादातर समय लखनऊ, उत्तर प्रदेश में रहे। 

आरोपी *योगेश* आरोपी रवि का सगा मामा है जो पलवल में एक अन्य *हत्या के मुकदमें में 2015 से ही फरार चल रहा था और लखनऊ में चाउमीन की रेहड़ी लगाता था*। आरोपी को थाना सदर पलवल का उद्घोषित अपराधी घोषित किया जा चूका है। दोनों आरोपी रवि व योगेश बीच बीच में जानकारी लेने के लिये गांव नंगला जोगियान मे आते रहते थे। इसी दौरान जब वो यहाँ आए तो गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कर लिया गया। आरोपी रवि पुत्र महेन्द्राज गांव नंगला जोगियान जिला फरीदाबाद व योगेश उर्फ बब्बो पुत्र बिजेन्द्र निवासी गढी पट्टी होडल जिला पलवल का रहने वाला है। दोनों को गिरफ्तार करके वारदात मे प्रयोग की गई मोटरसाईकिल बरामद कर ली गई है।

दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है आरोपी योगेश के बारे में पलवल पुलिस को भी सूचित किया गया है।

No comments :

Leave a Reply