HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने तीन शातिर चोरों को धर दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday, 30 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने तीन शातिर अपराधियों सलीम, वसीम और अलीम को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर पिकअप गाड़ी सहित सेक्टर 17, फरीदाबाद से गिरफतार किया।


आरोपियों पर फरीदाबाद के विभिन्न थानों में चोरी के 12 मुकदमे दर्ज हैं जिसमे से थाना सदर बल्लबगढ़ के 6, थाना सिटी बल्लबगढ़ के 2, थाना आदर्श नगर के 3 तथा थाना सूरजकुंड का 1 मामला शामिल है।

आरोपियों के कब्जे से उपरोक्त मुकदमों के तहत 1 पिकअप गाड़ी,1 एसी, 2 स्टील के गेट, 1 सिलेंडर, 10 सैटरिंग प्लेट व 35500 रुपए नगद  बरामद किए गए।

आरोपी सलीम पुत्र सगीर व आरोपी अलीम पुत्र सगीर निवासी मजीद पुरा मोहल्ला, जिला हापुड़, उत्तर प्रदेश के रहने वाले है जो फिलहाल सेक्टर 62 फरीदाबाद में किराए के मकान में रह रहे थे।

वहीँ आरोपी वसीम पुत्र मोहम्मद शब्बीर निवासी गांव हसनपुर, जिला अलीगढ़, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जो फिलहाल सेक्टर 56, फरीदाबाद में किराए पर रह रहा था।

उपरोक्त आरोपी सलीम कबाड़ी का काम करता था और अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर दिन के समय ऐसे घरों व गोदामों की निगरानी करते थे जो या तो बंद हो या उनमें कोई नहीं रहता हो। रात के समय यह तीनों मिलकर सलीम की पिकअप गाड़ी से घरों व गोदामों से एलईडी, एसी व सेटरिंग की प्लेट आदि चोरी करते थे।  

आज तीनों आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।


No comments :

Leave a Reply