HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने शातिर चोर गिरोह को दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Saturday 12 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह  के निर्देशों तथा श्री मकसूद अहमद, पुलिस उपायुक्त अपराध व श्री अनिल कुमार यादव, सहायक पुलिस आयुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुये SI सुमेर सिंह प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 व उनकी टीम ने घरों के अंदर से चोरी करने वाले  गिरोह को अपने विशेष सूत्रों के माध्यम से गिरफ्तार किया


आरोपियों को दिनांक 10.09.2020 को इस्माइलपुर फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया  और उसी दिन अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया। 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों का विवरण इस प्रकार है:-

1.  बलजीत उर्फ मोटा पुत्र गुरदीप सिंह निवासी गांव जै

तपुर, नियर भगत सिंह चौक दिल्ली
2.  अजय पुत्र गुरमीत सिंह निवासी गांव सीकरी, जिला भरतपुर राजस्थान
3.  टीटू पुत्र महेंद्र सिंह निवासी गांव सारे खुर्द जिला अलवर राजस्थान
4. गुरदीप सिंह उर्फ देबू पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी गांव जैतपुर  नियर भगत सिंह चौक दिल्ली

उपरोक्त आरोपी दिन के समय ऐसे घरों की निगरानी करते थे जिनमें या तो ताले लगा होते थे या फिर उन घरों में रात के समय कोई नहीं रहता हो। उपरोक्त आरोपी फरीदाबाद व इसके आसपास के क्षेत्रों में चोरियां करते थे। 
मौके पर आरोपियों से 3 लाख 80 हजार रुपए नगद, 1 सोने की चैन, 1 सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी चांदी की पाजेब, 2 सोने की नाक की लोंग, 2 जोड़ी सोने के झुमके, 1 सोने का हार, 1 चांदी की तागड़ी, 1 अपाचे मोटरसाइकिल, 1 HF डीलक्स मोटरसाइकिल, एक साइकिल और एक  ECM इको गाड़ी बरामद की गई।


उपरोक्त आरोपी चोरी करने के आदि हो चुके हैं और इससे  पहले भी चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपी बलजीत उर्फ मोटा व गुरदीप सिंह उर्फ देबू के खिलाफ थाना जैतपुर में  चोरी, स्नेचिंग व आर्मस एक्ट आदि के क्रमश: 26 व 14 मुकदमे दर्ज है और इन दोनों का नाम उस थाने की हिस्ट्रीशीट में भी दर्ज है।

No comments :

Leave a Reply