HEADLINES


More

पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर 5 महीने पुराना मसला मात्र 1घन्टे में निपटाया

Posted by : pramod goyal on : Monday 7 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: जनहित मे तेज जी फैसलें लेने के लिए, पहचाने जाने वाले पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने 5 महीनों से चल रहे मसले को मात्र 1 घंटे में निपटारा करा दिया।



एनआईटी 3 के रहने वाले हिमांशु ने अप्रैल 2020 में सेक्टर 70 के पार्कलैंड प्राईड सोसाइटी में फ्लैट किराए पर लेने के लिए एक प्रोपटी डीलर को पैसे दिए थे परंतु 2 सितम्बर तक प्रॉपर्टी डीलर ने ना ही रहने के लिए फ्लैट किराये पर दिलवाया और ना ही पैसे वापिस दिए थे।

हिमांशु ने बताया की वह सेक्टर 21 में किसी काम से आया था, और जब वह सीपी ऑफिस के आगे से जा रहा था तो, उसने अपने मन मे एक विचार आया कि, सुना है सीपी साहब बहुत अच्छे अधिकारी हैं। आमजन की सुनते है , क्यो ना एक बार अपने छोटे से काम के लिए मै भी उनसे मिल लूं, और यही सोचकर वह जनता दरबार में आ गया। 

हिमांशु ने जनता दरबार के दौरान पुलिस कमिश्नर महोदय के समक्ष अपनी समस्या रखी।

श्रीमान पुलिस आयुक्त महोदय ने तुरंत एसएचओ बीपीटीपी को फोन लगाकर इस मामले को निपटाने के लिए निर्देश दिए।

मामले पर कार्यवाही करते हुए बीपीटीपी थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया और मात्र 1 घन्टे में उनकी समस्या का निपटारा कर दिया।

हिमाशुं, पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही से बहुत खुश हुआ और उसने पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह का धन्यवाद किया और कहा कि वह पुलिस प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई से बहुत खुश हैं और उन्हें पुलिस प्रशासन पर पूरा भरोसा है और उम्मीद है कि फरीदाबाद पुलिस सीपी साहब के मार्ग दर्शन मे नागरिकों की सुरक्षा के लिए हमेशा अग्रसर रहेगी। PRO

No comments :

Leave a Reply