HEADLINES


More

विपुल गोयल द्वारा अपने कार्यालय पर कोविड़-19 चैकअप के लिए निःशुल्क कैम्प लगाया गया

Posted by : pramod goyal on : Wednesday, 9 September 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। पूर्व उद्योग मन्त्री विपुल गोयल द्वारा  ईएसआई सैक्टर-19 के ड़ाॅक्टरों की टीम के माध्यम से सागर सिनेमा, सैक्टर-16 स्थिति अपने कार्यालय पर


कोविड़-19 चैकअप के लिए निःशुल्क कैम्प लगाया गया, जिसमें सैक्टर-16, 16ए, 17 व अन्य एरिया  से आये लोगों द्वारा अपना चैकअप करवाया । गोयल द्वारा कहा गया कि उनका उद्देश्य है कि पूरे हरियाणा में कोविड-19 के केस जिस तरह से बढ रहे थे उससे एक बहुत बड़ा संकट पूरे प्रदेश पर आ गया था, लेकिन मान्नीय मुख्यमन्त्री श्री मनोहर लाल जी के कुशल नेतृत्व में पूरे प्रदेश के प्रशासन ने जिस तरह कोरोना योद्वा बनकर इस महामारी के विरूद्व मुकाबला किया है उससे प्रदेश में आज शान्ति का माहौल है ओर आज के दिन मरीजों के ठीक होने का स्तर भी काफी उच्चतर है जोकि हमारे ड़ाॅक्टरों के लिए सम्मानीय है मै इसके लिए सभी मैड़ीकल से जुडे लोगों ओर विशेषतौर पर कोरोना योद्वाओं को बधाई देता हूॅं व आभार प्रकट करता हूॅं ।

गोयल ने कहा कि एक बार पुनः यह सिद्व हुआ है कि किसी भी प्रकार की महामारी के विरूद्व लड़ने में भारत देश हमेशा से मजबूत रहा है । गोयल ने प्रदेश के मुखिया श्री मनोहर लाल ओर देश के मजबूत स्तम्भ, यशस्वी प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का भी धन्यवाद किया है कि उनके नेतृत्व में देश आज हर प्रकार से सुरक्षित है, जहाॅं बड़े-बड़े देशों ने इस महामारी के दौरान घुटने टेक दिये वहीं हमारे देश के मुखिया ने अपने सहज ओर उच्च स्तर के निर्णय समय पर लेकर देश को गर्त में जाने से रोका व सभी वर्गों के भविष्य को ध्यान मे रखते हुए सही समय पर जनहित में फैसले लिये । ऐसे महापुरूष यदा कदा ही जन्म लेते हैं ओर ये हमारा सौभाग्य है कि आज देश सुरक्षित हाथों में है ।
गोयल ने कहा कि उन्होने अपने कार्यकाल के दौरान भी काफी स्वास्थय जाॅंच शिविर लगवाए थे, ऐसा करने के पीछे उनका उद्देश्य है कि काफी लोग जानकारी के अभाव में प्राईवेट अस्पताल ओर लैब में टैस्ट करवाने जाते हैं, जहाॅं का खर्च वो वहन नही कर पाते ओर कुछ इस कारण अपना टैस्ट भी नही करवा पाते हैं, इसलिए उन्होने प्रयास किया कि लोग निःशुल्क अपना टैस्ट करवा लें जिससे उन्हे समय रहते अपनी बिमारी का पता लगकर उचित उपचार मिल सके । उन्होने इस महामारी के दौरान सरकार द्वारा दी गई हिदायतों की पालना करते हुए लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की ।

No comments :

Leave a Reply