HEADLINES


More

चोरी के आरोपी कोरोना पॉजिटिव मरीज ने कोविड केयर सेंटर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी

Posted by : pramod goyal on : Monday 31 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
पंचकूला में रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को चोरी के आरोपी कोरोना पॉजिटिव मरीज ने कोविड केयर सेंटर से भागने की कोशिश की। उसने कोविड केयर सेंटर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस वजह से उसके पैर में फैक्चर आ गया और वह जख्मी हो गया। उसे अब सेक्टर-6 के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंचकूला की डिटेक्टिव स्टाफ ने आरोपी विजय को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद विजय का रूटीन प्रक्रिया के तहत कोरोना टेस्ट करवाया गया। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विजय को पंचकूला के सेक्टर-14 स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती करवा दिया गया।
रविवार और सोमवार की दरमियानी रात 2.30 बजे विजय ने कोविड सेंटर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कोविड सेंटर के स्टाफ को इसकी जानकारी मिली तो आनन-फानन में आरोपी विजय को इलाज के लिए सेक्टर-6 के सिविल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों का कहना है कि आरोपी के पैर में फ्रैक्चर है।
इस मामले पर पंचकूला की सिविल सर्जन डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि आरोपी पुलिस के डर से भागने की कोशिश कर रहा था। इस बारे में पुलिस को भी सूचना दे दी गई है और अब जांच की जा रही है।

No comments :

Leave a Reply