HEADLINES


More

शराब के पैसे नहीं दिए तो उसने अपनी दो बेटियों को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया

Posted by : pramod goyal on : Monday 24 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
पलवल।
शराबी को उसकी मां ने शराब के पैसे नहीं दिए तो उसने अपनी दो बेटियों को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया। जहर खाने से दो लड़कियों की उपचार के दौरान मौत हो गई व उनके पिता का नल्हड़ अस्पताल में उपचार चल रहा है। चांदहट पुलिस ने इस संबंध में चिरवाड़ी निवासी पूर्ण की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ जहर देकर लड़कियों की हत्या करने व स्वयं सुसाइड का प्रयास करने का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
मां पूर्ण ने पुलिस को बताया कि मेरा बेटा करतार शराब पीने का आदी है। 23 अगस्त को करतार ने मुझसे शराब के लिए पैसे मांगे थे, जो मैंने नहीं दिए और मैं काम पर चली गई। इसके बाद करतार ने गुस्से में आकर अपनी 4 वर्षीय बेटी गुंजन व 6 वर्षीय बेटी अंशु को जहर दे दिया। इसके बाद उसने खुद भी जहर खा लिया।
उसकी तबीयत खराब होने लगी तो उसने बताया कि उसने अपनी दोनों बेटियों को व खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया है। इसके बाद परिजन करतार व उसकी दोनों बेटियों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल पलवल लेकर पहुंचे। जिला नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने तीनों की हालत नाजुक देखते हुए नल्हड़ (मेवात) के लिए रेफर कर दिया।
जहां इलाज के दौरान दोनों लड़कियों की मौत हो गई व करतार का इलाज चल रहा है। करता के पिता का आरोप है कि करतार ने अपनी लड़कियों को जहर देकर मारा है व खुद सुसाइड का प्रयास किया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

No comments :

Leave a Reply