HEADLINES


More

सोशल मीडिया के माध्यम से गोपाल शर्मा को बदनाम करने वाले एक आरोपी को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Friday, 21 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने सिही गांव के रहने वाले नवीन को फरीदाबाद शहर में रहने वाले प्रतिष्ठित व्यक्ति गोपाल शर्मा की छवि को सोशल मीडिया के माध्यम से धूमिल करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

दिनांक 20 अगस्त 2020 को फरीदाबाद शहर में रहने वाले श्री गोपाल शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि उनको उनके किसी जानकार का फोन आया और बताया कि किसी व्यक्ति ने कोई अश्लील वीडियो क्लिप अपने फेसबुक आईडी पर डाल रखी है। फेसबुक पर वीडियो डालने वाला व्यक्ति वीडियो में मौजूद व्यक्ति की तुलना श्री गोपाल शर्मा से कर रहा है। 

जिस पर पुलिस ने थाना शहर बल्लभगढ़ में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को दी गई थी।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने तकनीकी सहायता के माध्यम से अश्लील वीडियो अपलोड करने वाले उपरोक्त आरोपी नवीन को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई।

पूछताछ पर आरोपी नवीन ने बताया कि उसे यह वीडियो उसके दोस्त अंशु राज ने भेजा था। आरोपी नवीन ने यह वीडियो फेसबुक पर इसलिए डाली थी ताकि वह फरीदाबाद शहर के प्रतिष्ठित व्यक्ति श्री गोपाल शर्मा की छवि को समाज में धूमिल कर सके। आरोपी ने कहा कि उसने अश्लील वीडियो में मौजूद व्यक्ति को श्री गोपाल शर्मा होने का झूठा दावा किया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नवीन से वारदात में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने आरोपी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपी नवीन के साथ पढ़ने वाले उसके दोस्त अंशु राज जिसने नवीन को यह वीडियो भेजी थी उसकी तलाश जारी है उसको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

सभी को सलाह दी जाती कि सोशल मीडिया के दुरुपयोग से बचे, ऐशे असामाजिक तत्वो पर cyber cell की पैनी नजर है।

No comments :

Leave a Reply