HEADLINES


More

जसाना में हुए दोहरे हत्याकाण्ड मे मुकदमा दर्ज, आरोपियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

Posted by : pramod goyal on : Wednesday, 12 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

फरीदाबाद।
जसाना में हुए दोहरे हत्याकाण्ड मे मुकदमा दर्ज, आरोपियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस।

मौके पर पहुंचे डीसीपी बल्लबगढ़ एसीपी क्राइम एसीपी के गांव फॉरेंसिक साइंस की टीम
 पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह शिकायतकर्ता रामवीर सिंह (मृतका)  के परिवार से मिले , वह स्वयं घटना की निगरानी रख रहे।

दिनांक 11 अगस्त 2020 को रामवीर पुत्र लिखीराम गांव जसाना फरीदाबाद ने पुलिस को बताया कि उनकी लड़की मोनिका पत्नी सुखबीर, पिछले 2 साल से जसाना गांव में रह रही थी।

जिसका दूध मेरे घर से ही जाता था। कल दिनांक 11 अगस्त 2020 को मोनिका जब शाम को दूध लेने नहीं पहुंची तो मैंने दूध लेकर अपने बेटे मनीष को मोनिका के घर पर भेजा तो करीब 9:00 बजे रात के समय मनीष का मेरे पास फोन आया और उसने बताया कि मोनिका और उनका पति सुखबीर खून से लथपथ घायल है और उनके हाथ पैर बंधे हुए हैं।

जब मैं अपनी बेटी मोनिका के घर पहुंचा तो देखा कि मेरी बेटी और दामाद दोनों फर्श पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे जिनके पैर और हाथ टेप और कपड़े से बंधे हुए थे।

उन्होंने शक जाहिर किया है कि उनकी बेटी और दामाद की हत्या किसी अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से की है। घर का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है घर से कैश और ज्वेलरी, लैपटॉप, फोन इत्यादि गायब है। बदमाश सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर को भी अपने साथ उखाड़ ले गए हैं।

एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि थाना तिगांव पुलिस ने 
रामवीर की शिकायत पर लुटपाट मे हत्या की धारा और Arm Act के तहत  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना कल दोपहर करीब 2 बजे की है।

मौके पर डीसीपी क्राइम, एसीपी क्राइम, एसीपी तिगांव, एस एच ओ तिगांव, फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस मामले की गंभीरता के साथ  हर एंगल से जांच कर रही हैआरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply