HEADLINES


More

बीपीटीपी बिल्डर ने कायम की धोखाधड़ी की नई मिसाल, लाखों रुपए ऐंठकर लगा दिया चूना

Posted by : pramod goyal on : Monday 31 August 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। हरियाणा में सीएम विंडो पर शिकायत लगाने के बावजूद बीपीटीपी बिल्डर द्वारा अपने ग्राहक  के साथ धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। बिल्डर ने एक फ्लैट को दो लोगों के बीच बांटकर धोखाधड़ी की नई मिसाल कायम की है। यह हाल तो तब है, जब सीएम विंडो पर शिकायत देने के बाद बिल्डर ने अपने ग्राहक  को ना केवल लिखित तौर पर फ्लैट का
कब्जा दे दिया, बल्कि उसे चाबी भी दे दी। लेकिन जब ग्राहक अपने फ्लैट पर पहुंचा तो वहां पहले से ही किसी और परिवार को रहता हुआ देखा। यह देखकर पीडि़त व्यक्ति के पैरों तले से जमीन निकल गई। उसे तनिक भी अहसास नहीं था कि देश का जाना माना बिल्डर इतनी छोटी हरकत कर उनके साथ धोखाधड़ी करेगा।

पुलिस को दी शिकायत-

अब पीडि़त व्यक्ति ने पुलिस को अपनी शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार नाईजीरिया में रहने वाले रवि बजाज पुत्र गुलशन कुमार निवासी सैक्टर 29 फरीदाबाद ने बीपीटीपी ग्रेटर फरीदाबाद में ईलीट हाऊसिंग योजना में प्रथम तल पर यह फ्लैट खरीदा था। रवि बजाज के पिता गुलशन कुमार ने ही सीएम विंडो पर यह शिकायत दी थी। लेकिन धोखाधड़ी होने के बाद गुलशन कुमार पुलिस की चौखट पर पहुंच गए हैं।  फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि रवि बजाज ने  तीन बेडरूम वाला यह फ्लैट एनआईटी नंबर-4 में रहने वाले अजीत सिंह से 29-6-2011 को खरीदा था। जबकि अजीत सिंह ने यह फ्लैट दिल्ली के ओखला में रहने वाले जाकिर हुसैन तथा अली हुसैन से वर्ष 2009 को खरीदा था। जाकिर व अली हुसैन इस फ्लैट के प्रथम एलॉटी थे। रवि बजाज ने इस फ्लैट को खरीदने के दौरान पूरी पेमेंट का भुगतान कर दिया था। जिस समय रवि बजाज ने यह फ्लैट खरीदा था, तब बीपीटीपी कंपनी की ओर से उन्हें 24 महीने के भीतर तैयार फ्लैट का पोजीशन देने का आश्वसन दिया था। इसके लिखित दस्तावेज रवि बजाज के परिवार के पास हैं। मगर कई सालों तक भी उन्हें फ्लैट नहीं दिया गया।

No comments :

Leave a Reply