HEADLINES


More

बल्लभगढ़ विधानसभा में करीब ढाई करोड़ लागत से विकास कार्यों का शुभारंभ

Posted by : pramod goyal on : Sunday 30 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
बल्लभगढ़। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के भाई भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने किया करीब 1 करोड़ 75 लाख से डाली जाने वाली नई सीवरेज लाइन के कार्यो का शुभारंभ किया। जबकि वार्ड 40 में भी 56 लाख के विकास कार्यो का शुभारंभ किया है।

इस मौके पर  भाजपा ने
ता टिपर चंद शर्मा ने कहा करीब 40 साल पहले की डाली हुई पुरानी सीवर की लाइन खराब हो चुकी थी।  अब गंदे पानी की निकासी से  शहरवासियों को निजात मिलेगी।  वार्ड 35 के सेक्टर 3 व वार्ड 37 के बनिया बाड़ा, कुम्हार बाड़ा सहित सीही गेट के इलाके में डाली जाने वाले सीवरेज लाइन से मुख्य बाजार तक लोगो को इस कार्य के हो जाने पर लाभ मिलेगा। 

भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने कहा की हरियाणा के  मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में बल्लबगढ़ में रिकार्ड तोड़ विकास हो रहे है लोगो को यहाँ पानी ,बिजली और सीवरेज के लिए परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी। जनता की मूलभूत सुविधाओ को पूरा करने के लिए स्वमं परिवहन मंत्री नजर बना कर रहते है और शहर के सेक्टर ओर कॉलोनियों  में पहुँचकर लोगो की समस्याओं को नोट करते है,और रुके हुए कार्यो को पूरा कराने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते है। आज परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा के दिशा निर्देशो पर यह कार्य किये जा रहे है।  इस मौके पर लोगों ने टिपर चंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया। खास बात यह भी रही कि स्वमं स्थानीय शहरवासियों के हाथों विकास कार्यो का नारियल तुडवाया। लोगो ने सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा  पुराना बल्लबगढ़ आज किसी सेक्टर से कम नही है चारो तरफ विकास का पहिया घूम रहा है । कालोनियों में दूधिया रोशनी है ओर पीने के लिए मीठा पानी है । मॉडल स्कूल सरकार ने दिए है वही महिला कॉलेज भी बल्लबगढ़ को मिला है। विधानसभा बल्लभगढ़ में  जमकर विकास कार्य चल रहे हैं  मुख्यमंत्री की घोषणा  पूरी हो रही है

 इस मौके पर पार्षद दीपक यादव, पार्षद कपिल डागर, पार्षद हरप्रसाद गॉड, पार्षद दीपक चौधरी, महेश गोयल, पार्षद राकेश सविता गुर्जर ,ब्रजलाल शर्मा, रमेश भारद्वाज, लोकेश, पारस जैन, कमला प्रसाद, सुनील शास्त्री, बाँके बिहारी, विनोद गोस्वामी, राजकुमार शर्मा, राजेन्द्र जैन, संजीव कौशिक ,रवि भगत सहित शहरवासी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply