HEADLINES


More

सुशांत सिंह राजपूत का सपना फरीदाबाद में हुआ पूरा, हवन यज्ञ के बाद युवाओं ने दी श्रद्वांजली

Posted by : pramod goyal on : Friday 14 August 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदबाद।  सपनों की नगरी मुम्बई में देखा गया सुशांत सिंह राजपूत का सपना आज हजारों किलोमीटर दूर फरीदाबाद में पूरा हो गया, सुशांत सिंह ने अपनी ड्रीम बुक में लिखा था कि वो अपने जीवन में 1000 पौधे लगाकर उनकी देखभाल करना चाहते हैं, दुर्भाग्यवश ये सपना पूरा नहीं हो पाया, मगर आज साॅसे मुहिम के तहत फरीदाबाद की कई संस्थाओं ने मिलकर पौधे लगाने वाले सुशांत सिंह के सपने को आज साकार कर दिया, फरीदाबाद बीके चैक के समीप दशहरा मैदान में सैं
कडों पौधे लगाकर उनके सपने की शुरूआत की और अब पूरे शहर में करीब 2 हजार पौधे लगाये जायेंगे। इस दौरान फरीदाबाद के युवाओं ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मशांति के लिये पहले हवन यज्ञ किया और फिर उन्हें श्रद्वांजली अर्पित की।
इस दौरान साॅसे मुहिम के संस्थापक जसवंत पवार ने बताया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की ड्रीम बुक में देखा था कि वह 1000 पौधे लगाना चाहते थे मगर नहीं लगा पाये इस लिये उन्होंने उनके सपन को पूरा किया है और आज फरीदाबाद बीके चैक के समीप दशहरा मैदान में पौधारोपण किया गया, इतना ही नहीं उनकी याद मंे श्रंद्वाजली सभी भी आयोजित की गई।
वहीं पौधारोपण में शामिल हुई समाजसेवी सीमा भारद्वाज ने कहा कि बहुत खुशी है कि आज सुशांत सिंह का सपना फरीदाबाद के युवाओं ने पूरा किया है, वह चाहती है कि उनके केस में जल्द कोई न कोई फैंसला आये ताकि देश के युवाओं को जानकारी मिल सके कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ था। वहीं सीमा ने कहा कि सांसे कम हो रही हैं लोग अपने बच्चों के भविष्य के लिये बहुत कुछ एकत्रित करके जाते हैं मगर सांसों का इंतजाम कोई नहीं करता। जो कि हमें पौधे लगाकर करना चाहिये।

No comments :

Leave a Reply