HEADLINES


More

अवैध शराब बेचती महिला की वीडियो हुई वायरल - पुलिस ने कहा करेंगे सख्त कार्रवाई

Posted by : pramod goyal on : Thursday 20 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद में अवैध शराब बिक्री का धंधा जोरों पर ! अवैध शराब बिक्री के कारण हरियाणा सरकार को हो रहा है करोड़ों के राजस्व का नुकसान ! बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी में महिलाएं घर से  खुलेआम शराब बेच रही है लेकिन पुलिस अवैध शराब की बिक्री को रोकने में नाकाम साबित हो रही है । महिला द्वारा घर से शराब बेचने की तस्वीरें वायरल भी हो रही है ।
 फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित सुभाष कॉलोनी की वायरल हो रही वीडियो मैं आप साफ तौर से देख सकते हैं कि किस तरीके से एक महिला अपने घर से ही अवैध
शराब धड़ल्ले से बेच रही है यह अकेली महिला नहीं है जो इस कॉलोनी में धड़ल्ले से अवैध शराब बेच रही हो इसी तरह का नजारा आपको सुभाष कॉलोनी के साथ-साथ कई और कॉलोनियों में भी देखने को मिलेगा जहां पर धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री की जाती है हैरानी की बात तो यह है कि सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली पुलिस इसे रोकने में नाकाम होती  दिखाई दे रही है हालांकि पुलिस प्रवक्ता एसीपी धारणा यादव से जब इस पूरे मामले को लेकर बात की थी गई तो उन्होंने कहा कि समय-समय पर फरीदाबाद पुलिस अवैध शराब और जुए सट्टे का कारोबार कर रहे लोगों के ऊपर सख्त कारवाई करती रहती है और आगे भी उनके संज्ञान में जो भी मामला आएगा उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी । उन्होंने कहा कि इस वीडियो के बारे में संबंधित थाना क्षेत्र के एसएचओ को जरूरी कार्रवाई हेतु अवगत करा दिया गया है ।

No comments :

Leave a Reply