HEADLINES


More

कार सवार बदमाश भाजपा विधायक के घर के पास से चोरी कर ले गए फॉर्च्यूनर

Posted by : pramod goyal on : Friday 28 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद में बेखौफ कार सवार बदमाश भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता के घर के पास से ही फॉर्च्यूनर गाड़ी चुरा ले गए। चोरों की ये सारी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। गाड़ी कारोबारी की बताई जा रही है। सेंट्रल थाना पुलिस ने केस दर्ज क
र लिया है लेकिन गाड़ी का अभी तक पता नहीं चल पाया है। एक दिन पहले ही एनआईटी की फ्रूट गार्डन से चोरों ने रात में डॉ. रीना कपूर की बीएमडब्ल्यू कार का चारो पहिया चुरा ले गए। पुलिस अभी तक इसका पता नहीं लगा पायी है।
बता दें कि भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता सेक्टर 15 में रहते हैं। उनके घर से महज 200 मीटर की दूरी पर कारोबारी अंकुश मलिक का मकान है। अंकुश मलिक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि गुरुवार की रात वह अपनी फार्च्यूनर गाड़ी से घर पहुंचे। उन्होंने गाड़ी घर के सामने लगाकर सो गए।
रात करीब डेढ़ बजे ब्रेजा कार में सवार होकर बदमाश वहां पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे को ऊपर घुमाकर फार्च्यूनर का शीशा तोड़कर चुरा ले गए। मलिक रात डेढ़ बजे अपने कुत्ते का दूध देने के लिए जब बाहर आए तो देखा कि उनकी गाड़ी गायब थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन चोरों का सुराग नहीं लगा है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

No comments :

Leave a Reply