HEADLINES


More

सार्वजनिक जगहों में आम जनता के बीच हजारों फेस मॉस्क वितरित किए

Posted by : pramod goyal on : Tuesday, 25 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 25 अगस्त। वैश्विक महामारी कोविड-19 से लोगों को सुरक्षित रखने के लिए रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल ने आज सेक्टर 17 की मार्केट व अन्य सार्वजनिक जगहों में आम जनता के बीच हजारों फेस मॉस्क वितरित किए।
जरूरतमंद लोगों को फेस मॉस्क वितरित क
रते हुए क्लब के प्रधान जगदीश सहदेव ने कहा कि आगामी दिनों में करीब 5 हजार फेस मास्क वितरित करने का लक्ष्य क्लब द्वारा तय किया गया है। इस कार्य में संस्था के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का उन्हें सराहनीय सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जागरूकता ही सबसे बड़ा हथियार है तथा सरकार व प्रशासन द्वारा जारी सभी नियमों का पालन करके इस बीमारी को अपने से दूर रख सकते हैं। उन्होंने सभी लोगों से फेस मॉस्क लगाने, दो गज की दूरी रखने आदि नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की।
उल्लेखनीय है कि रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल पिछले करीब पांच माह से अधिक समय से कोरोना के खिलाफ प्रशासन को सहयोग दे रहा है, जिसके तहत सूखा राशन, फेस मास्क, सेनिटाइजर मशीन के अलावा तैयार भोजन भी जरूरतमंदों में वितरित किया गया।
जिला प्रशासन द्वारा बनाई गई प्लाजा बैंक समिति के सदस्य रोटेरियन सहदेव ने वहीं उन लोगों से जो कोरोना पर विजय पाकर स्वस्थ हो चुके हैं से अन्य कोरोना मरीजों के लिए प्लाजमा दान करने करने की अपील की ताकि अन्य लोग भी जल्द स्वस्थ हो सकें। उन्होंने कहा कि प्लाज्मा दान करने से शरीर में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आती है और यह रक्तदान जैसे ही सामान्य प्रक्रिया है।

No comments :

Leave a Reply