HEADLINES


More

सीजीएसटी का सुपरिंटेंडेंट अरेस्ट, 65 लाख रु. व ज्वेलरी बरामद

Posted by : pramod goyal on : Monday 17 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
सोनीपत - राई में दवा उद्यमी से 9 लाख रुपए रिश्वत मांगने की शिकायत पर सीजीएसटी के अफसरों पर चंडीगढ़ सीबीआई व एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। रोहतक स्थित आवास से शनिवार की आधी रात काे सुपरिंटेंडेंट कुलदीप हुड्‌डा गिरफ्तार कर
लिया गया। जबकि सुपरिंटेंडेंट गुरविंद्र सिंह साेहल व दाे इंस्पेक्टर रोहित मलिक व प्रदीप फरार हैं। चारों पर केस दर्ज किया गया है। दरअसल, दवा कंपनी के एमडी मनोज कालरा ने सीबीआई काे शिकायत दी कि उनसे 6 अगस्त को रेड करने आए सीजीएसटी के अफसरों ने 3 लाख रुपए घूस लिए हैं। उन्हें छह लाख और देने हैं।
इस पर सीबीआई ने शिकायतकर्ता को प्लान समझा दिया। 14 अगस्त की रात 9 बजे 2 आराेपी साेनीपत में रिश्वत के 6 लाख रु. लेने आए। कालरा पैसे का बैग लेकर आरोपी की गाड़ी में बैठ गए। सीबीआई ने पीछा किया तो वे खेताें में पैसे और गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद सीबीआई-एसीबी ने 14 अगस्त की आधी रात को रोहतक में रेड शुरू की। 15 को दोपहर तक कुलदीप के आवास व जीएसटी कार्यालय में रिकाॅर्ड खंगाला। बताया जा रहा है कि कुलदीप के घर से 65 लाख रु. व 13 लाख के जेवर मिले हैं। कुलदीप हुड्‌डा के पिता सत्यवीर सिंह हुड्डा ने दावा किया कि यह 65 लाख रुपए उनके थे।

No comments :

Leave a Reply