HEADLINES


More

पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने 5 खिलाड़ियों के बनाए शस्त्र लाइसेंस, खेल नीति को दिया बढ़ावा

Posted by : pramod goyal on : Friday 14 August 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: आज श्रीमान पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने अपने कार्यालय सेक्टर 21c में शूटिंग करने वाले 5 खिलाड़ियों और सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर एसबीआई ब्रांच मैनेजर को शस्त्र लाइसेंस जारी किया है।

पुलिस कमिश्नर ने निखिल चंदीला निवासी बुढेना, हेमंत राघव निवासी
विजय नगर बल्लभगढ़, ऋषभ प्रताप सिंह निवासी ब्राह्मण वाडा बल्लभगढ़, मनदीप त्यागी निवासी घरौड़ा, सुरेश निवासी रामनगर बाटा चौक का शस्त्र लाइसेंस बनाया है।

इसके अलावा श्री ओपी सिंह ने भारतीय स्टेट बैंक हुड्डा मार्केट सेक्टर 3 ब्रांच की सुरक्षा के लिए लाइसेंस जारी किया है।

उपरोक्त लड़के शूटिंग के खिलाड़ी हैं जिनको शूटिंग के वक्त शस्त्र की आवश्यकता होती है ताकि वह अपने खेल को और बेहतरीन बना सके और देश के लिए पदक जीत सके।

आवेदक खिलाड़ी सुरेश ने 1 फरवरी 2019, मनदीप त्यागी ने 30 जुलाई 2020, निखिल चंदीला ने 6 अगस्त 2020, हेमंत राघव ने 6 अगस्त 2020 और ऋषभ प्रताप सिंह ने 10 अगस्त 2020 को शस्त्र लाइसेंस के लिए आवेदन किया था।

सहायक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने खेल नीति को बढ़ावा देते हुए बहुत ही कम समय में सभी खिलाड़ियों को शस्त्र लाइसेंस जारी किए है, ऋषभ को मात्र 4 दिन में शस्त्र लाइसेंस जारी किया गया। उन्होंने सभी को अपनी शुभकामनाएं दी

 खिलाड़ियों को शूटिंग की प्रैक्टिस में किसी भी तरह की कमी ना रहे इसके मद्देनजर उनको शस्त्र लाइसेंस जारी किया गया है।

इसके अलावा बैंक की सुरक्षा के मद्देनजर भारतीय स्टेट बैंक की ब्रांच सेक्टर 3 हुड्डा मार्केट के लिए शस्त्र लाइसेंस जारी किया है।

No comments :

Leave a Reply