HEADLINES


More

फरीदाबाद पुलिस ने एक महीने मे 348 आरोपियों को भेजा सलाखों के पीछे

Posted by : pramod goyal on : Friday 7 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के मार्गदर्शन पर फरीदाबाद पुलिस ने गत 1 महीने में अपराध पर अंकुश लगाते हुए कई अपराधियों पर
नकेल कस उनको सलाखों के पीछे भेजा है। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से 3 जुलाई 2020 से 2 अगस्त 2020 तक 348 आरोपियो के खिलाफ कार्यवाही की गई।

जिसके तहत फरीदाबाद पुलिस ने 49 पी.ओ. (भगोड़े अपराधी) को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा बेल जंपर के खिलाफ भी कार्यवाही करते हुए 56 गिरफ्तार किए गए।
इस दौरान फरीदाबाद पुलिस ने 1 मोस्ट वांटेड और 1 पैरोल जंपर को गिरफ्तार किया।

शहर में एटीएम चोरी करने वाली गैंग पर शिकंजा कसते हुए 1 गैंग का भंडाफोड़ कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब रही।

पुलिस ने 2 लूट की वारदातों को सुलझाते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया।‌ इसके अलावा 28 गृह भेदन के मामले सुलझाए गए हैं जिसमें 30 आरोपी गिरफ्तार किए गए।

वाहन चोरों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 56 वाहन चोर गिरफ्तार कर 53 वाहन चोरी की घटनाओं को सुलझाया गया। 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर 5 सामान्य चोरी के मामले भी सुलझाए गए हैं। 

शहर में सक्रिय झपटमारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 23 आरोपियों को दबोच 17 वारदातों का पर्दाफाश किया।

अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 32 आरोपियों को गिरफ्तार कर 31 मामले दर्ज किए गए हैं। 

नशे के कारोबार पर भी फरीदाबाद पुलिस ने शिकंजा कसा है पुलिस ने 7 मामले एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किए हैं जिसमें 7 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।

अवैध शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए 83 मुकदमें दर्ज कर कार्यवाही करते हुए 81आरोपियों को दबोचा । 

श्री सिंह ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस एक्शन मोड में है और अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है। फरीदाबाद शहर में किसी भी सूरत में अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपराधियों की एक ही जगह है जेल ओर उनको वहाँ पहुंचाने का काम पुलिस अच्छे से कर रही है।

पुलिस आयुक्त महोदय ने सभी थाना प्रभारी को निर्देश दिए हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि अपराधियों को जेल भेजें और फरियादियों की सुनवाई करें।

"No More दादागिरी in Faridabad" के बारे में बताते हुए पुलिस आयुक्त महोदय ने कहा कि फरीदाबाद थाना पुलिस ऐसे अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर रही है जो लोगों में अपना भय बनाए रखना चाहते हैं और गली, नुक्कड़ पर दादागिरी दिखाते हैं।

No comments :

Leave a Reply