HEADLINES


More

आटो लुट मामले मे 2 आरोपी थाना तिगांव की टीम ने दबोचे

Posted by : pramod goyal on : Monday, 24 August 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।
बदरपुर बॉर्डर से ₹300 किराये पर जसाना के लिए आटो बुक कर जसाना से आगे सुनसान एरिया में ऑटो लूटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने मे थाना तिगावं की पुलिस टीम को सफलता मिली, ऑटो बरामद करके  आरोपियों को भेजा जेल।

एसएचओ थाना तिगांव  ने बताया की उसकी टीम ने आरोपी असीम अली और दिलशाद को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी कन्नौज उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जोकि दिल्ली के संगम विहार में रह रहे हैं। 

दिनांक 20/21 अगस्त 2020 की रात को उत्तर प्रदेश निवासी अरविंद कुमार हाल निवासी पल्ला फरीदाबाद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ऑटो चलाने का काम करता है रात को वह बदरपुर बॉर्डर पर सवारी की इंतजार में था तभी उसके पास तीन नौजवान लड़के आए और उन्होंने कहा कि वह गांव जसाना जाएंगे जिस पर शिकायतकर्ता राजेंद्र ने कहा कि वह ₹300 रुपए किराया लेंगे इस पर तीनों आरोपी राजी हो गए और ऑटो में बैठ कर जसाना के लिए चल दिए।

जसाना पहुंचने पर आरोपियों ने कहा कि वह थोड़ा और आगे जाएंगे जो आरोपी ऑटो चालक राजेंद्र को चिरसी गांव से आगे सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ मारपीट कर ऑटो और ₹700 कैश छीन कर फरार हो गए थे। जिस पर आरोपीयों के खिलाफ थाना तिगांव में मामला दर्ज किया गया था।

एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना तिगांव पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की थी। पुलिस टीम ने इलेक्ट्रॉनिक माध्यम और सूत्रों के आधार पर दो आरोपी असीम अली और दिलशाद को बदरपुर बॉर्डर एरिया से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है।

आरोपियों के एक अन्य दोस्त इमरान जो कि वारदात में शामिल था उसको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर 1 दिन का रिमांड लिया था। रिमाण्ड के दौरान पुलिस ने आरोपियों से छीना हुआ ऑटो अली रोड नई दिल्ली से बरामद किया है।आज आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा ।

No comments :

Leave a Reply