HEADLINES


More

पोते ने PUBG के चक्कर में दादाजी के पेंशन अकाउंट से उड़ाए 2 लाख रुपये

Posted by : pramod goyal on : Monday 6 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
समय के साथ पबजी अब लोगों के लिए नशा-सा बन गया है, जिसकी लत का शिकार बड़े से बड़ा और छोटे से छोटा हो रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि एक किशोर ने पबजी खेलने के चक्कर में पिता का बैंक अकाउंट खाली कर दिया। ऐसी ही एक और ताज़ा खबर मोहाली से सामने आई है, जहां एक 15 साल के किशोर ने पबजी खेलने के लिए अपने दादाजी के अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया और उसमें से 2 लाख रुपये की रकम पबजी खेलने पर उड़ा दी।

किशोर के चाचाजी का हवाला देते हुए Tribune India की एक रिपोर्ट बच्चे के चाचा का दावा है कि बच्चा अपने दादाजी के बैंक अकाउंट का गलत इस्तेमाल करने लगा, जो उनके पेंशन के लिए खोला गया था। बच्चे ने उस बैंक अकाउंट से पिछले 2 महीने में 30 पेमेंट्स की हुई थी, जिसकी राशि 55,000 रुपये थी।
में बताया गया है कि बच्चे ने जनवरी से ही PUBG खेलना शुरू किया था, जिसकी लत उसके स्कूल के कुछ सीनियर्स ने उसे लगाई थी। इसके बाद ही उसे पबजी खेलने की कुछ ऐसी लत लगी कि वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय पबजी खेलने में ही बिताने लगा। बच्चे के चाचा ने यह भी बताया कि उन सीनियर्स ने उसे मोबाइल पेमेंट के जरिए गेम में एक्सपर्टीज़ प्राप्त करने की जानकारी दी थी। 

बच्चे के चाचाजी ने जब अपने पिताजी की बैंक स्टेटमेंट देखी, तो वह हैरान रह गए उसमें आधी से ज्यादा पेमेंट पबजी के लिए ही की गई थी। चाचाजी के ज़ोर देने पर बच्चे ने कबूला कि उसने पबजी के लिए 2 लाख रुपये तक की पेमेंट दादाजी के अकाउंट से अदा की है।

यही नहीं, बच्चे ने यह भी बताया कि उसने पबजी खेलने के लिए एक अलग सिम-कार्ड तक खरीदा हुआ था।

No comments :

Leave a Reply