HEADLINES


More

फरीदाबाद से विकास दुबे के साथी अंकुर और प्रभात गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 8 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में फरीदाबाद से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए शख्स के नाम अंकुर और प्रभात हैं. ये दोनों विकास दुबे के साथी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इनके पास से चार पिस्टल भी बरामद की है. कुख्यात अपराधी विकास दुबे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. विकास दुबे की दिल्ली-एनसीआर में खोज की जा रही है. इस बीच, कयास लगाए जा रहे हैं कि विकास दु
बे दिल्ली-एनसीआर की किसी अदालत में सरेंडर कर सकता है. फरीदाबाद से गिरफ्तार 2 लोगों में  एक का नाम अंकुर और दूसरे का नाम प्रभात है. कहा जा रहा है कि अंकुर ने विकास दुबे को छिपाने में मदद की जबकि प्रभात विकास दुबे के गांव का रहने वाला है. गांव से विकास दुबे ,प्रभात और हमीरपुर में मारा गया अमर दुबे साथ आये थे, लेकिन अमर वापस चला गया था. बुधवार सुबह पुलिस ने एक एनकाउंटर के दौरान अमर दुबे को हमीरपुर में मार गिराया है. 
इस बीच, कुख्यात अपराधी को पकड़ने में लगी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने कंफर्म किया है कि फरीदाबाद में जो शख्स सीसीटीवी में दिख रहा है वो विकास दुबे है. विकास दुबे दिल्ली और एनसीआर में कहीं छुपा है. उसकी सरगर्मी से तलाश जारी है. पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी विकास दुबे के अलावा 18 अन्य नामजद अभियुक्त भी हैं. इन पर 25,000-25,000 रुपये का इनाम रखा गया है. वहीं, विकास दुबे पर इनाम की राशि को बढ़ाकर 2.5 लाख कर दिया गया है. 

No comments :

Leave a Reply