HEADLINES


More

पीने के पानी की समस्या को लेकर त्राहि-त्राहि, हाथों में लट्ठ लेकर जलघर में अधिकारियों को खोजती दिखी महिलाएं

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 21 July 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में जलघर अधिकारियों को लट्ठ लेकर खोजती दीखि महिलाएं। जी हाँ सबका साथ सबका विकास के नारे को लेकर सत्ता में आई बीजेपी पार्टी का यह नारा अब सफेद हाथी सिद्ध होता नजर आ रहा है ।इसकी
इसकी बानगी देखने को मिली फरीदाबाद में जहां पर महिलाएं पीने के पानी की समस्या से परेशान होकर हाथों में लट्ठ लेकर जल घर पहुंची और अधिकारियों को ऑफिस में लट्ठ लेकर खोज की नजर आई । लेकिन जलघर में सभी अधिकारी नदारद मिले। महिलाओं ने आरोप लगाया कि वह पानी का बिल देने के बाद भी पानी को तरस रही है । उनके यहां पिछले 4 साल से पीने के पानी की समस्या बनी हुई है उन्हें पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है।
 तस्वीरें फरीदाबाद के सेक्टर 25 जलघर कार्यालय की है । इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि महिलाएं अपने हाथों में लट्ठ लेकर अधिकारियों को खोज रहे हैं । इनका आरोप है कि पिछले 4 साल से सेक्टर 55 और उसके आसपास के लोगों को पीने के पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। जिसके लिए वह लोग कई बार अधिकारियों को शिकायत दे चुके हैं ,धरना प्रदर्शन कर चुके हैं ,रोड जाम कर चुके हैं लेकिन न तो अधिकारियों के कानों पर कोई जूं नहीं रेंगी और ना ही यहां के नेताओं के कानो पर ।महिलाओं ने पार्षद जयवीर खटाना पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जयवीर खटाना दबंगई से अपने इलाके में पानी चलवाता हैं और उसके अवैध रूप से पानी के कई टैंकर भी चलते है।वहीं उन्होंने अपने इलाके की पार्षद सपना डागर पर भी अनदेखी के आरोप लगाए। महिलाओं ने कहा कि पानी की सप्लाई में भी राजनीति हो रही है।

No comments :

Leave a Reply