HEADLINES


More

अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 28 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने अवैध हथियार रखने के जुर्म में आदर्श नगर बल्लभगढ़ के रहने वाले तीन आरोपी विक्रम सिंह उर्फ़ डिसल्वा, कपिल, सौरभ उर्फ कुणाल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि आरोपी विक्रम अपने भाई टिंकू सिंह उर्फ़ राधे और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अवैध रूप से शराब बेचने व सट्टा खाई वाली करने का अवैध धन्धा करता है। आरोपी विक्रम ने इस काम में कपिल और सौरभ को अपने साथ लगा रखा है तथा इन लड़कों को इनकी सुरक्षा का व अपना दबदबा बनाने के लिए अवैध हथियार देकर अवैध धन्धे में लगा रखा है। 

आरोपी विक्रम ने पूछताछ पर बतलाया कि कुछ समय पहले कातिया निवासी मछ्गर के आदमी हमारे को धमका कर यह धन्धा ना करने की धमकी देकर अंजाम भुगतने के लिए कहकर गये थे। जिसपर आरोपी विक्रम ने अपने पास सट्टा खाई वाली के काम के लिए रखा आरोपी सौरभ जो अलीगढ UP का रहने वाला है के माध्यम से संजीत नाम के लडके से सम्पर्क करके अलीगढ UP से तीन अवैध देशी पिस्तौल व 04 अवेध देसी कट्टे 60 हजार रुपये में आरोपी विक्रम खरीद कर लाया था।

पूछताछ पर आरोपी सौरभ और कपिल ने बताया कि आरोपी विक्रम ने कहा था कि मच्छगर निवासी कातिया हम पर कभी भी हमला कर सकता है जिसके चलते हम दोनों को हथियार दिए हुए थे। श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना आदर्श नगर में आर्म्स एक्ट के तहत अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए हैं। आरोपी विक्रम के अन्य साथियों से अभी और अवैध असला बरामद होना बकाया है।

आरोपी विक्रम का पूर्व में भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है जिसके खिलाफ पहले भी मु० न० 717 दिनांक 20.10.14 धारा 148, 149, 323, 342, 452, 427, 506 IPC थाना शहर बल्लबगढ़ में दर्ज है।

तीनों आरोपियों से एक देसी कट्टा, दो देसी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया ।

No comments :

Leave a Reply