HEADLINES


More

समस्याओं को लेकर विधायक सीमा त्रिखा ने बुधवार को नगर निगम आयुक्त डॉ. यश गर्ग के साथ बैठक की

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 8 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद, 8 जुलाई। लॉकडाउन के दौरान बडखल विधानसभा क्षेत्र में उत्पन्न हुई सीवर, पानी तथा सफाई व्यवस्था आदि समस्याओं
के निवारण तथा उन विकास कार्यों जो लॉकडाउन के चलते नहीं हो पाये को लेकर स्थानीय विधायक सीमा त्रिखा ने बुधवार को नगर निगम आयुक्त डॉ. यश गर्ग के साथ बैठक की। बैठक में आयुक्त ने विधायक को पूर्ण विश्वास दिया कि उक्त सभी समस्याओं का शीघ्र समाधान कर दिया जाएगा। बैठक में अभियंता बीरेंद्र कर्दम, एक्सईएन संजीव कुमार भी विशेष रूप से मौजूद रहे।
बैठक के उपरांत विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रदेश की मनोहर लाल सरकार प्रदेश के हर वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं के द्वारा विकास कार्य कराने में जुटी हुई है तथा किसी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। विधायक ने कहा कि क्षेत्र में बिजली-पानी के साथ-साथ सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए वे दिन-रात एक किए हुए हैं, इसी के संदर्भ में उन्होंने आज नगर निगम के आला अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें क्षेत्र के हालातों से अवगत कराया। बैठक में निगमायुक्त डा. गर्ग ने विधायक त्रिखा को आश्वासन दिया कि बडखल विधानसभा क्षेत्र समेत पूरे नगर निगम क्षेत्र में निवासियों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी और जो भी समस्याएं उनका जल्द निपटारा करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

वहीं विधायक सीमा त्रिखा ने वैश्विक महामारी कोविड-19 के फैलाव को रोकने हेतु आमजनों से अपील करते हुए कहा कि वे केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पूर्ण रूप से पालन करें और सोशल डिस्टिसिंग के साथ-साथ हाथों को दिन में बार-बार साबुन से धोते रहें, सैनिटाइजर व फेस मास्क का प्रयोग करें जिससे हम इस घातक बीमारी से बचें और जल्द ही इससे छुटकारा पा सकें।

No comments :

Leave a Reply