HEADLINES


More

निगम सभागार की पार्किंग परिसर में निगम के अधिकारी गाड़ी में बैठकर पी रहे हैं शराब, वीडियो हुआ वायरल

Posted by : pramod goyal on : Friday, 24 July 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
 फरीदाबाद। नगर निगम के अधिकारियों द्वारा सरकारी जगह पर शराब पीने के मामले थमने में नहीं आ रहे हैं। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नगर निगम के अधिकारी निगम सभागार की पार्किंग परिसर में खड़ी बड़ी गाड़ी में जाम छलका ने में लगे
हुए हैं। मीडिया कर्मी जब वहां पर पहुंचे तो अपनी जान बचाने के लिए निगम अधिकारी वहां से भाग खड़े हुए। यह सभी वही अधिकारी है जो करीब 4 साल पहले निगम दफ्तर में स्थित निगम के बड़े अधिकारी के कमरे में जाम छलका रहे थे और जिन्हें निलंबित कर दिया था। लंबे समय तक यह सभी अधिकारी निलंबित रहे थे। लेकिन फिर से यह अधिकारी नहीं माने और इन्होंने जगह बदल कर जाम छलकाने शुरू कर दिए। 
 तेज गति से गाड़ियों के भागते हुए का यह यह नजारा फरीदाबाद नगर निगम सभागार का है, जहां निगम के अधिकारी शाम करीब 7 बजे गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे। जब मीडिया के लोग यहां पहुंचे तो वे  गाड़ियों को तेज गति से भगाकर वहां से फरार हो गए। नियमों की बात करें तो सरकारी जमीन पर इस तरह से शराब पीना गैरकानूनी है, लेकिन जब कानून बनाने वाले यह है तो इन्हें फिर भला कौन रोके। पुलिस भी इन अधिकारियों की निगरानी कर रही थी क्योंकि पुलिस के पास यह सूचना थी कि सरकारी जगह पर निगम के अधिकारी बैठकर शराब पीते हैं।  करीब 4 साल पहले  रात के 10 बजे जब  नगर निगम  कार्यालय के अधीक्षण अभियंता के कमरेेे में जाम छलका ते दिखाई दिए थे तब इन सभी अधिकारी और कर्मचारियों को निलंबित कर नगर निगम कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए थे। तत्कालीन नगर निगम के संयुक्त आयुक्त सतवीर सिंह मान ने पूरे मामले की जांच की थी।  प्रत्यक्षदर्शी की माने तो शाम के समय वे यह पता करने गए थे कि नगर निगम सभागार की बुकिंग कितने रुपए में होती है और उसे कौन करता है तो उसने देखा कि तीन चार गाड़ी तेज गति से बाहर की ओर भाग रही थी। बाद में पता चला कि इन गाड़ियों में अधिकारी व कर्मचारी थे जो शराब पीते पाए गए और मीडिया के आते ही वहां से भाग रहे थे।

No comments :

Leave a Reply