HEADLINES


More

गैस कटर से एटीएम मशीन काट, रुपए चोरी करने वाले गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 25 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर श्री ऑफिस सिंह  के द्वारा अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने व अपराधियों की धरपकड़  के दिए गए निर्देश पर कार्रवाई करते हुए, शहर मे एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का भंडाफोड़ क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने दिनांक 22 जुलाई को किया था। क्राइम ब्रांच 56 ने गैंग के तीन आरोपियों इरफान पुत्र शकूर निवासी जिला पलवल, निसार पुत्र शकूर जिला पलवल, मुकेश पुत्र सुरेश कुमार होडल पलवल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर बरामदगी के लिए रिमांड पर लिया था।

रिमांड के दौरान आरोपियों से 3 लाख 3 हजार रुपए, एक गैस कटर, दो गैस सिलेंडर, एक लोहा रोड, एक गाड़ी स्विफ्ट, एक गाड़ी सेन्ट्रो बरामद की गई है।

एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी निशार और इरफान दोनों सगे भाई हैं। एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर पैसा निकालने की वारदात को अंजाम देते हैं। आरोपियों ने दिल्ली एनसीआर, यूपी, महाराष्ट्र इत्यादि में लगभग 10 एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर पैसे निकालने की वारदात को कर चुके हैं। आरोपियों से फरीदाबाद शहर की तीन वारदात सुलझाई गई है जिसमें से दो सदर थाना एरिया और एक वारदात भूपानी थाना एरिया के अंतर्गत की थी।,,, आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

No comments :

Leave a Reply