HEADLINES


More

मूलचन्द शर्मा ने पुरानी सीवरेज लाइन की सफाई के कार्य का शुभारंभ किया

Posted by : pramod goyal on : Saturday 11 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।
हरियाणा के कैबीनेट मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने सैक्टर 23 संजय कालोनी 33 फुट रोड पर  95 लाख की लागत से पुरानी सीवरेज लाइन की सफाई के कार्य का शुभारंभ किया। मंत्री ने कहा कि कोविड- 19 जैसी महामारी के समय में साफ सफाई दिन चर्या का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है।  इस सीवरेज के साफ हो जाने से बड़खल ,एनआईटी और बल्लभगढ तीनो विधानसभाओं के लोगो को लाभ मिलेगा।

इस मौके पर  पार्षद श्रीमती शीतल खटाना वार्ड नं 4 ,नगर निगम के एक्सईन रवि शर्मा,भाजपा नेता धर्मवीर खटाना, पारस जैन, सुभाष लांबा ,युवराज कवर ,जयवीर खटाना 

ओमदत्त शर्मा सहित कालोनीवासी मौजूद रहे। सभी लोगो ने मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा का स्वागत किया । इस मौके पर मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने कालोनीवासियों को संबोधित भी किया।

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि यह सीवर लाइन बड़खल विधानसभा से लेकर बल्लबगढ़ विधानसभा के बाद गांव प्रतापगढ़ नहर तक जाती है। जिसे बड़ी मशीनों से साफ कराया जाएगा।  उन्होंने बताया कि इस 72 इंची  सीवर लाइन की सफाई को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री कोष से 95 लाख रुपए का बजट पास कराया है , ताकि लोगो को सीवर ओवर फ्लो और  गलियों में गंदा पानी जमा होने जैसी समस्याएं दूर जाएगी। कैबीनेट मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में लोगो को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नही आने दी जाएगी । कोविड19 महामारी के चलते रुके हुए विकास कार्य शुरू हो चुके है। उन्होंने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज जनता के मत के सही उपयोग के कारण ही वे सरकार में मंत्री है ।

No comments :

Leave a Reply