HEADLINES


More

मूलचंद शर्मा ने 55 लाख रुपये की धनराशि से मीठे पानी के लिए पेयजल सप्लाई की लाइन का शुभारंभ किया

Posted by : pramod goyal on : Sunday, 26 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
बल्लभगढ,26 जुलाई।
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। लोगों की मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्यों में कमी नहीं रहने दी जाएगी।
 कैबिनेट मंत्री ने 
 मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा के अन्तर्गत आज रविवार को बल्लभगढ़ में 55 लाख रुपये की धनराशि से मीठे पानी के लिए पेयजल सप्लाई की लाइन का शुभारंभ किया।  साथ ही कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि लगभग सौ लाख/एक करोड़ रुपये की धनराशि से स्थानीय भाटिया कालोनी की गलियों को पक्का किया जाएगा। 
  परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को कारगिल विजय दिवस पर बोलते हुए कहा कि शहीदों की शहादत को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।
  कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ व एनआईटी के लोगों के लिए पीने के पानी के  4 नए ट्यूबेल लगाने और 20 पुराने ट्यूबेलों को ठीक करने के कार्य भी किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि   कहा कि आने  वाले 10 सालों तक बल्लभगढ़ विधानसभा  में  पीने के मीठे पानी की समस्या कोई समस्या नहीं होगी।  उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में हालांकि भरपूर पानी रेनिवेल योजना के तहत आता है, लेकिन कई बार बिजली के कट लगने अथवा यमुना नदी के किनारे लगे ट्यूबेलो में कोई खराबी आ जाने के कारण शहरवासियों को पानी की समस्या झेलनी पड़ती है।
 मंत्री ने कहा  बल्लभगढ़ और एनआईटी विधानसभा तक इस योजना का लाभ पहुंचेगा इस योजना में करीब 55 लाख की लागत से पाइप लाइन भी डाली जा रही है,  जिससे शहर के बुस्टरों से जोड़ा जाएगा।
हरियाणा के परिवहन तथा खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा मूलभूत जन सुविधाओं के विकास कार्यों के  लिए सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए स्वच्छ पेयजल आपूर्ति, सीवरेज व्यवस्था, बिजली आपूर्ति तथा लाइनें व लाइटें और सङको,इटंरलाकिगं , कंकरीट सीमेंटिड गलियां, गन्दे पानी की निकासी के लिए नालियों सहित तमाम मूलभूत सुविधाओं को पूरा किया गया है।

No comments :

Leave a Reply