HEADLINES


More

फायरिंग कर धमकी भरा पत्र देकर ₹50 लाख की फिरौती मांगने वाले दो गिरफतार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday, 7 July 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। पुलिस आयुक्त श्री ओम प्रकाश सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 व उनकी टीम ने धमकी भरा पत्र देकर ₹50 लाख फिरौती मांगने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

 *गिरफ्तार आरोपी* 

1. कुलदीप सिंह उर्फ सनकी पुत्र सुरेश पाल पर्वतीय कॉलोनी फरीदाबाद।

2. अमन कुमार पुत्र बलबीर सिंह निवासी गीता मंदिर रोड मधु कॉलोनी यमुनानगर।

दिनाँक 19-06-2020 को मुजेसर फरीदाबाद में स्थित Mini Sweets Corner पर मोटर साइकिल पर उपरोक्त आरोपी कुलदीप और प्रिंसपाल निवासी सिरसा ने सरेआम फायरिंग करके धमकी भरा पत्र देकर 50-लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।पत्र में फिरौती मांगने वाले का नाम बंटी सरदार लिखा था।

जिस पर थाना मुजेसर में आईपीसी की विभिन्न धाराओं एवं आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा नंबर 329 दर्ज कर, आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच 48 को यह केस सौंपा गया था।

 फिरौती मांगने के 10-12 दिन पश्चात मिनी स्वीट्स कॉर्नर के मालिक के फोन पर व्हाट्सएप्प कॉल आयी तथा फिरौती मांगने वाले ने कहा कि आज शाम 6 बजे मेरे बन्दे आएंगे।
और कहेंगे कि डिब्बा तैयार है क्या, तो उनको रुपयों से भरा थैला दे देना।पुलिस को कुछ बताया या मेरे बंदों को कुछ हुआ तो, तेरा कुछ रहना नही ओर हमारा कुछ जाना नही।

मिनी स्वीट्स कॉर्नर के मालिक ने धमकी के बारे मे पुलिस  को बताया।

वरिष्ठ अधिकारियों को फिरौती की कॉल बारे बताया तथा अधिकारियों के दिशा निर्देश पर क्राइम ब्रांच 48 ने अन्य अपराध शाखाओं को साथ लेकर आरोपीयों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया।

फिरौती के रुपये लेने आये उपरोक्त दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर ही धर दबोचा।



आरोपी बंटी और कुलदीप पर पुलिस पर फायरिंग करने का मुकदमा थाना सारण में दर्ज है इसी मुकदमे में दोनों आरोपी फरारी काट रहे थे।

आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया अदालत ने आरोपी कुलदीप का 4 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया एवं आरोपी अमन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी कुलदीप से वारदात के बारे में पूछताछ की जाएगी और फिरौती मांगने वाले मुख्य सरगना बंटी सरदार और प्रिंसपाल को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
 वारदात में शामिल चारों आरोपी आपस में रिश्तेदार है।

आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है।

No comments :

Leave a Reply