HEADLINES


More

उपायुक्त कार्यालय पर धरने पर बैठे बाबा रामकेवल के समर्थन में वकीलों का हुजूम उमड़ा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday, 10 June 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।

इस अवसर पर बाबा रामकेवल ने  पत्रकरो को संबोधित करते हुए कहा कि जिस प्रकार से फरीदाबाद शहर में आये दिन समाजसेवियों, पत्रकारों R.T.I एक्टिविस्टो को सरकार निशाना बना रही है, मैं जब तक इस शहर में जीवित हूँ  समाज के किसी भी वर्ग के साथ अन्याय होते नही देख सकता। जिस प्रकार से इस शहर के समाज सेवियों, पत्रकारों, R.T.I एक्टिविस्टो को झूठे  मुकदमे में फसा कर सरकार प्रताड़ित कर रही है वो बेहतर सामज के लिए ठीक नही है।

इस अवसर पर फरीदाबाद बार के वरिष्ठ अधिवक्ता के.आर विरेंदर सिंह ने कहा कि आये दिन झूठे मुकदमे दर्ज होते हैं जिससे समाज मे एक गलत संदेश जाता है। पुलिस को जांच करके ही किसी के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज करनी चाहिए।  किसी भी आम शहरी को बेवजह हराश व परेशान नही करना चाहिए।

बाबा रामकेवल ने बताया कि हमारे आंदोलन को समाज के हर वर्ग के लोग समर्थन दे रहे है, जनता के सहयोग से ही शहर में बढ़ते अन्याय के खिलाफ लड़ाई को ताकत मिलेगी और चौथे स्तम्भ पर हो रहे अन्याय पर रोकथाम लगेगी और सरकार को मजबूरन अपनी आंखे भी खोलने पड़ेगी।

बाबा रामकेवल ने आगे कहा कि अगर सरकार ने समाज सेवियों, पत्रकारों, R.T.I एक्टिविस्टो को निशाना बनाना बंद नही कि तो मजबूरन इस सत्याग्रह आंदोलन को तेज करना पड़ेगा। सरकार का पूरा ध्यान अपने निजी स्वार्थ की पूर्ति में लगा है. सरकार की नीति समाज विरोधी है।

बाबा राम केवल के समर्थन में समाज सेवी एम तिवारी मोहन तिवारी पारमिता चौधरी, सुरेश सिंह , पूनम देवी, संदीप चौधरी, जसवंत पंवार, चवन प्रकाश बघेल, वीर पाल्, महेश ग्रह गुजर, सैफी गौरव, अरुण कुमार,गोगा चंदवाली प्रदीप गौर आशिस मिश्रा, सचिन गर्ग ,वरिष्ठ अधिवक्ता के आर विरेंदर सिंह,अधिवक्ता अनुज शर्मा,अधिवक्ता राहुल , वरिष्ठ अधिवक्ता राजेन्द्र मित्तल,अधिवक्ता राजेश तेवतिया व अन्य समाज समाज सेवी आदि ने अपना समर्थन दिया।
समाज के चौथे स्तम्भ के साथ पुलिस प्रशासन द्वारा अन्याय एवं अत्याचार के खिलाफ बाबा रामकेवल द्वारा शुरू किये गए सत्याग्रह को समाज के सभी तबकों का समर्थन मिल रहा है। अब इस मुहीम का जिला बार के वकीलों का भी समर्थन मिला है। आज वकीलों ने सत्याग्रह स्थल पर पहुंचकर अन्याय के खिलाफ लड़ाई में अपना समर्थन दिया।

No comments :

Leave a Reply