HEADLINES


More

कर्मचारियों की पूर्ण सुरक्षा के लिए एस्कॉर्ट्स कर रहा सभी सुरक्षा मानकों का पालन

Posted by : pramod goyal on : Friday 12 June 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

फरीदाबाद : एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने सरकार के निर्देशों के अनुसार फरीदाबाद में एस्कॉर्ट्स फैक्ट्री में उत्पादन शुरू कर दिया है एस्कॉर्ट्स आवश्यक सामान श्रेणी के अंतर्गत आता है और कंपनी को 3 शिफ्ट्स में संचालित करने की अनुमति दी गई है।
एस्कॉर्ट्स लिमिटेड द्वारा COVID-19 के संक्रमण से रोकथाम के लिए बहुत ही कड़े कदम उठाए जा रहे हैं और यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि COVID-19 के प्रसार के खिलाफ सभी सावधानियां बरती जाएं। फैक्ट्री ने प्रत्येक शिफ्ट से पहले पूरे प्लांट के सेनिटाइजेशन, सभी कर्मचारियों की थर्मल स्क्रीनिंग, परिसर के अंदर सभी कर्मचारियों के बीच 3 से 6 फीट की दूरी और आरोग्य सेतु एप्लिकेशन के अनिवार्य उपयोग सहित अन्य उपायों को अनिवार्य रूप से लागू किया जा रहा है।
कंपनी में उठाए जा रहे सुरक्षा उपायों पर बात करते हुए, बलजीत एस डागर, ग्रुप हेड, एंप्लॉयी रिलेशंस, एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने कहा, "हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं कि कारखाने के परिसर को COVID-19 से  सुरक्षित रखने के लिए अधिकतम सावधानी बरती जाए। हम केवल बहुत सख्त मानदंडों को लागू कर रहे हैं, बल्कि अपने कर्मचारियों को भी सुरक्षित तरीके से व्यवहार करने और अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए प्रशिक्षण दे रहे हैं। कर्मचारियों को नियमित रूप से साबुन से अपने हाथ धोने के लिए, मास्क पहनने आदि ज़रूरी सुरक्षा मानकों के प्रति आगाह किया जा रहा  ताकि संक्रमण को संसथान में आने से रोका जा सके "
कैंटीन में भोजन अलग अलग शिफ्ट में उपलब्ध कराया जा रहा है और पंचिंग कार्ड के माध्यम से कर्मचारियों की उपस्थिति दर्ज की जा रही है। कर्मचारियों को प्रदान की जा रही बसों और कैब को भी पूरी तरह से साफ किया जा रहा है।
कंपनी ने किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए चिकित्सा व्यवस्था की है और किसी भी कर्मचारी के संदिग्ध संक्रमण की स्थिति से निपटने के लिए विशेष क्वारंटाइन स्थान भी बनाया गया है।

No comments :

Leave a Reply