HEADLINES


More

शादी करने निकला दूल्हा दे गया समाज को संदेश -बॉर्डर सील के दौरान फरीदाबाद का दूल्हा 9 लोगो की बारात लेकर दिल्ली गया

Posted by : pramod goyal on : Monday 1 June 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद - दिल्ली बॉर्डर  सील के दौरान फरीदाबाद की पुलिस की सख्ती लगातार जारी है इस दौरान फरीदाबाद से बरात लेकर जा रहे एक दूल्हे की गाड़ी भी  पुलिस ने रुकवायी लेकिन उनके पास  परमिशन का पास देखकर  बारात को  दिल्ली जाने दिया गया । दूल्हे ने समाज को  संदेश देते हुए बताया कि उनके पास 50 लोगों की परमिशन थी लेकिन वह बरात में कुल 8 -9 लोगों को ही लेकर जा रहे हैं । दूल्हे ने कहा अब लोगों को  आने वाले समय में चार लोगों के साथ ही बरात लेकर जानी चाहिए ताकि मैं तो लड़की वालों पर कोई बोझ आए और ना ही लड़के वालों पर कोई बोझ आये ।
 दिखाई दे रहा है यह नजारा फरीदाबाद दिल्ली  बॉर्डर का है  जहां वसीम नामक दूल्हा फरीदाबाद से दिल्ली के सीलमपुर के लिए अपनी दुल्हन लेने के लिए जा रहा है । हालांकि इस दौरान पु
लिस ने उन्हें रोका और फिर परमिशन देखकर उन्हें जाने की इजाजत दे दी ।  दुल्हे वसीम ने बताया  की आज उसकी शादी है और उस की बारात दिल्ली के सीलमपुर जा रही है उसने बताया कि पुलिस ने उनके पास मौजूद परमिशन को देखने के बाद उन्हें जाने की इजाजत दी है । वसीम ने बताया कि उनके पास 50 लोगों की परमिशन थी फिर भी वह मात्र आठ नौ  रिश्तेदारों के साथ बारात लेकर जा रहे है । धूमधाम से शादी न हो सकने के सवाल पर दूल्हे ने कहा कि आने वाले समय में लोगों को इसी तरह सादगी से शादी करनी चाहिए ताकि लड़का और लड़की वालों पर  कोई बोझ न पड़े ।

No comments :

Leave a Reply