HEADLINES


More

मास्क ना लगाने पर पुलिस ने 84 लोगों के किए चालान

Posted by : pramod goyal on : Monday 15 June 2020 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद पुलिस ने आज दिनांक 15 जून 2020 को मास्क का इस्तेमाल ना करने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 84 चालान किए हैं।

कोविड-19 के चलते सरकार ने सभी लोगों का मास्क लगाना अनिवार्य किया हुआ है। जो लोग मास्क का इस्तेमाल नहीं करते हैं उनके खिलाफ कार्यवाही की जाती
है।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए जो बार बार बताने के बाद भी आदेशों का उल्लंघन कर रहे हैं।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि फरीदाबाद प्रशासन द्वारा दुकानों के लिए जो समय निर्धारित किया गया है ठीक उसी समय पर दुकान खोली जाए।

इसके अलावा प्रशासन ने एक दिन लेफ्ट और एक दिन राइट दुकानों को खोलने के जो आदेश दिए हुए हैं यह सुनिश्चित करें कि जिस साइड की दुकान खुली है उसके ऑपोजिट साइड में शॉपिंग करते वक्त गाड़ियां पार्क ना करें

 खुली दुकानों के ऑपोजिट साइड में जो दुकानें बंद है उनके आगे  कोई वाहन पार्किंग करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी । यह सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने के लिए वाहनों को पार्क ना करें।

 निर्देशों की पालना की जाए ताकि सोशल डिस्टेंस बना रहे मार्केट में ज्यादा भीड़ भाड़ ना हो और संक्रमण फैलने का खतरा कम रहे।

पुलिस आयुक्त ने कहा है कि जो भी व्यक्ति आदेशों की पालना नहीं करता है फरीदाबाद पुलिस उसके साथ सख्ती से पेश आएगी और कानून के तहत ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply