HEADLINES


More

जेल में फांसी लगाई जाने से युवक की मौत - गुस्साए ग्रामीणों ने चौकी पर किया पथराव -4 पुलिसकर्मी घायल

Posted by : pramod goyal on : Thursday 18 June 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद।   नीमका जेल में शाहजहांपुर गांव के युवक द्वारा फांसी लगाए जाने के बाद ग्रामीणों ने चांदपुर चौकी का घेराव करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की  इसके बाद  ग्रामीणों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने चौकी पर पथराव कर दिया जिससे चार पुलिसकर्मी घायल हो गए जिन्हें बल्लभगढ़ हस्पताल में भिजवाया गया ! फिलहाल भारी संख्या
में पुलिस बल को बुलवाया गया है ! परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है की सोनू नाम  के युवक को पुलिस ने झूठे मामले में फसाया था जिसकी जिला नीमका जेल में मौत हो गई !
  गौरतलब है कि बीती 10 तारीख को गांव में एथलेटिक  प्रतियोगिता को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया था जिस पर चांदपुर पुलिस वहां पहुंची थी बताया जाता है कि उस समय पुलिस लाठी चार्ज में एक युवक  का हाथ टूट गया था और फिर ग्रामीणों ने पुलिस जिप्सी को तोड़ डाला था उसी केस के सिलसिले में पुलिस ने कई  गिरफ्तारियां करते हुए सोनू नाम के युवक को भी गिरफ्तार किया था बताया जाता है कि इस युवक की फांसी लगाने से जेल में मौत हो गई उसके बाद गांव के लोग परिजनों के साथ  चौकी पर पहुंचे और नारेबाजी करने लगे बताया जाता है कि इस दौरान आवेश में आकर ग्रामीणों ने चौकी पर पथराव कर दिया जिसके चलते चार पुलिसकर्मी घायल हो गए जिन्हें बल्लभगढ़ के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है !   परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है की सोनू नाम  के युवक को पुलिस ने झूठे मामले में फसाया था जिसकी जिला नीमका जेल में मौत हो गई ! फिलहाल स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और स्थिति नाजुक बनी हुई है ।  सिविल अस्पताल डॉक्टर के मुताबिक चार घायल पुलिसकर्मी यहां लाए गए हैं जिनमें दो को गंभीर चोट लगी प्रतीत हो रही है जिनके एक्सरे करवाए जाएंगे ।

No comments :

Leave a Reply