HEADLINES


More

ऑटो चालक नीरज पांडे ने सवारिओं को सेनीटाइज करने व जरुरी स्वास्थय प्रक्रिया अपना कर मिसाल पेश की

Posted by : pramod goyal on : Sunday 24 May 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद। लेजर वैली पार्क से हेल्थ केयर ESI डॉक्टर की टीम डबुआ कॉलोनी में E ब्लॉक करोना संक्रमित जांच के लिए नीरज पांडे के ऑटो में गई। 
जब हेल्थ केयर डॉक्टर कि टीम  AUTO में बैठने के लिए आई तो सबसे पहले ऑटो चालक नीरज पांडये ने अपने ऑटो को सैनिटाइजर किया
और फिर हेल्थ केयर डॉक्टर की टीम को सैनिटाइजर किया।  हेल्थ केयर डॉक्टर की टीम के हाथों को भी सेनीटाइज करवाया तब ऑटो में हेल्थ केयर टीम को बैठाया। हेल्थ केयर टीम जांच प्रक्रिया पूरी करके दोपहर को वापिस हेल्थ केयर ईएसआई आने को हुई तो फिर हेल्थ केयर टीम व अपने ऑटो को सैनिटाइजर करके वापिस ईएसआई डॉक्टरों की टीम को लाया गया। 
 पूरी  हेल्थ केयर टीम के डॉक्टरों का स्टाफ मे ऑटो चालक के इस कार्य से बहुत खुश हुआ। 
 डॉ की टीम ने यह बात अपने उच्च अधिकारियों से बताई  तो हेल्थ केयर टीम के अधिकारी डॉक्टर दीप्ति ने ऑटो चालक नीरज पांडे का अभिनंदन किया। 
ऑटो चालक नीरज पांडे ने बताया कि उसे यह प्रेरणा हरियाणा ऑटो यूनियन प्रदेश अध्यक्ष वासुदेव अहेरिया व बालाजी मोटर्स के मालिक मुकेश कौशिक से मिली। 
 हरियाणा प्रदेश ऑटो यूनियन सचिव नीरज पांडे ने पूरे फरीदाबाद वासियों को विश्वास दिलाया कि ऑटो में सवारी कि सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा, सैनिटाइजर करके ही ऑटो में सवारी बैठाई जाएगी।  ऑटो ड्राइवर हाथ में दस्ताने व मास्क व सैनिटाइजर की छोटी मशीन, हैंड वॉश व पानी की बोतल प्रत्येक ऑटो के साथ रहेगा।   

No comments :

Leave a Reply