HEADLINES


More

सेक्टर तीन रेजिडेंट वेलफेयर फेडरेशन अब घर घर से सुखा राशन एकत्रित कर जरूरतमंद ग़रीबों में बांटने का काम करेंगी

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 12 May 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद,12 मई।
सेक्टर तीन रेजिडेंट वेलफेयर फेडरेशन अब घर घर से सुखा राशन एकत्रित कर जरूरतमंद ग़रीबों में बांटने का काम करेंगी। रेजिडेंट वेलफेयर फेडरेशन के प्रधान सुभाष लांबा ने मंगलवार को इसके लिए सचिव रतनलाल राणा के नेतृत्व में गठित टीम व वाहन को बकायदा हरी झंडी दिखाकर राशन इकठ्ठा करने के लिए रवाना किया। सबसे पहले फेडरेशन के प्रधान सुभाष लांबा व रतनलाल राणा सहित सभी पदाधिकारियों ने स्वंम का आर्थिक सहयोग किया। मगलवार को करीब 300 मकान मालिक ने आटा,चावल, चीनी,दाल,तेल व नकद राशि दान दी। रेजिडेंट वेलफेयर फेडरेशन की इस पहल की नागरिकों ने खुब सराहना की और दिल खोलकर सुखे राशन व आर्थिक सहयोग भी दिया। फ़ेडरेशन के प्रधान सुभाष लांबा व सचिव रतनलाल राणा ने बताया कि हमने गरीब व दिहाड़ीदार जरुरतमंदों को चिन्हित करने के लिए एक कमेटी का गठन किया था, जिसने जरुरतमंदों की सूची फेडरेशन को उपलब्ध कराई है। मंगलवार को एकत्रित किया गया राशन बुधवार को बांटा जाएगा। उन्होंने बताया लाकडाउन लंबा खींचने से दिहाड़ीदार मजदूरों के काम धंधे चौपट हो गए हैं। छोटी छोटी वर्कशॉप और कारखानों में काम करने वाले मजदूरों को मार्च महीने की 9 दिन व अप्रैल का वेतन न मिलने से मजदूर भूखमरी के कागार पर पहुंच गए हैं और पलायन कर रहे हैं। फेडरेशन का प्रयास है कि कोई गरीब भूखा ना रहे।

फ़ेडरेशन के प्रधान सुभाष लांबा, सचिव रतनलाल राणा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्मपाल चहल व राजेंद्र सिंह भाटी ने बताया कि फेडरेशन ने लाकडाउन एक में करीब सात हजार मकानों को सेनिटाइज किया था और लाकडाउन टू में कोरोना योद्धाओं स्वास्थ्य कर्मियों, आशा वर्करों, पुलिस कर्मियों, सफाई व बिजली कर्मचारियों की हौसला अफजाई करने के लिए पुष्प वर्षा कर स्वागत किया था। लाकडाउन तीन में घर घर से राशन इकठ्ठा कर जरुरतमंदों में बांटने का काम शुरू किया है।
मंगलवार को चलाए गए अभियान में  जेपी गर्ग, सत्येंद्र शर्मा, परवीन,मनीष बतरा, रामफल शर्मा, रिषी राज शर्मा, अशोक शर्मा, अभिषेक शर्मा,प्रमोद राणा,एस उपाध्याय, गर्जन चौहान,धुम सिंह राघव, दिनेश, राजेंद्र भाटी, सत्यम, धर्मवती,सुरज, सन्नी, अन्नु, चौधरी देवी सिंह, जयवीर भाटी, मास्टर समय सिंह आदि उपस्थित थे।

No comments :

Leave a Reply