HEADLINES


More

यूपी सीएम पर विवादित ट्वीट करने वाला हरियाणा का कांग्रेसी नेता एक दिन के पुलिस रिमांड पर

Posted by : pramod goyal on : Thursday 21 May 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
करनाल. कांग्रेस नेता पंकज पूनिया (Pankaj Punia) के एक विवादित ट्वीट के बाद करनाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था. गुरुवार को पुलिस द्वारा उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया. कोर्ट में आरोपित के वकील ने दलील दी कि जिस मोबाइल (mobile) से ट्वीट किया गया वह मोबाइल पंकज पूनिया का नहीं है.

बता दें कि कांग्रेस नेता द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया
पर जबरदस्त बवाल मच गया है. इस ट्वीट (Tweet) के बाद बीजेपी और संघ के कार्यकर्ताओं ने थाने में शिकायत दी थी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. करनाल के मधुबन थाने में पंकज पूनिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने IT एक्ट समेत कई धाराओं के तहत पंकज पूनिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पूनिया ने यूपी में प्रवासियों और बस मुद्दे पर आपत्तिजनक किया ट्वीट था.

पूनिया ने अपने ट्वीट में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा था. हालांकि विरोध बढ़ने पर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया था. बता दें कि हरियाणा के कांग्रेस नेता पंकज पूनिया ने यूपी में कांग्रेस के 1000 बसों पर चल रहे विवाद पर किया था ट्वीट. बाद में बवाल बढ़ता देख पूनिया ने अपने ट्वीट के लिए खेद जताया था.  पंकज पूनिया अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के भी सदस्य हैं. उनके इस ट्वीट के बाद से ट्विटर पर पूनिया को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही थी.



No comments :

Leave a Reply